Pawandeep और अरुणिता ने गणेश चतुर्थी पर गाया बाप्पा का गाना, जमकर वायरल हो रहा Video

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने इंडियन आइडल 12 में अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गणेश चतुर्थी पर बप्पा का गाना गाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने इंडियन आइडल 12 में अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है. उन्होंने शो के दौरान खूब धमाल भी किया है. दोनों ने अपनी सिंगिंग के साथ रोमांटिक अंदाज से भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. शो तो खत्म हो चुका है लेकिन पवनदीप और अरुणिता का जलवा अब भी कायम है. शो के बाद दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर दोनों के कई रोमांटिक डांस वीडियो भी वायरल होते नजर आ रहे हैं. अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये कोई डांस वीडियो नहीं है बल्कि इस वीडियो में दोनों साथ मिलकर गणेश भगवान का गाना गए रहे हैं.

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों बॉलीवुड सॉन्ग 'श्री गणेशा देवा' गा रहे हैं. दोनों  की आवाज इतनी सुरीली लग रही है कि फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

बता दें, पवनदीप राजन ने हालही में इंडियन आइडल का सीजन 12 का खिताब जीता है. वहीं अरुणिता कांजीलाल इसी शो की सेकेंड रनरअप रही हैं. शो के दौरान इन दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. अब उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India