हर बड़ा टीवी स्टार ऐसा करता है... पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी ने बताया कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस

पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस आशा नेगी ने हाल ही में अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस शेयर किया और स्कूल के दिनों का किस्से का भी जिक्र किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पवित्र रिश्ता सीरियल में पूर्वी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस आशा नेगी कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें सपनों से भरे नैना और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियल्स का नाम शामिल है. इसी बीच एक्ट्रेस ने हॉटरफ्लाई को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने शुरूआती दिनों के बारे में बात करते हुए कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने कहा, “उस समय, कोऑर्डिनेटर हुआ करते थे. मेरी मुलाकात एक ऐसे व्यक्ति से हुई, जिसने मुझे बताना शुरू किया कि टीवी इंडस्ट्री कैसे काम करती है. मैं सिर्फ 22 साल की थी. धीरे-धीरे, उसने मेरा माइंड वॉश करना शुरू कर दिया, यह सुझाव देते हुए कि इसी तरह से तुम सफल हो सकती हो - अन्यथा, तुम सफल नहीं हो सकती.”

उसके इरादों को समझने के बाद, आशा ने हिम्मत से जवाब दिया, “अगर चीज़ें इसी तरह से काम करती हैं, तो मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है.” हालांकि वह डरी हुई थीं. लेकिन उन्होंने कॉन्फिडेंस से जवाब दिया. पवित्र रिश्ता स्टार ने फिर एक दोस्त की बात याद की, जिसके बेपरवाह रिएक्शन ने उन्हें चौंका दिया और कहा “उसने बस इतना कहा, ‘यह सब होता है. यह नॉर्मल है.' वह बिल्कुल भी चौंकाने वाला नहीं था.”

इसके अलावा आशा नेगी ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया और कहा, मैं अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ जा रही थी और तभी एक लड़के ने मुझे गलत तरीके से टच किया. मुझे शॉक लगा और चिल्लाई. लेकिन मेरी आवाज नहीं आई और मैं घर जाकर मां रोने लगी. मुझे बहुत गंदा महसूस हो रहा था जब मेरे पिता ने इसके बारे में सुना. 

Advertisement

वहीं कॉलेज के दिनों का किस्सा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि भीड़ में एक आदमी ने उन्हें टच किया, जिसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए पूछा, क्या किया तुमने और उसने अंजान बनकर जवाब दिया क्या. मैं गुस्से में चिल्लाई और कहा, तुम जानते हो कि तुमने क्या किया. चांटे मारने से पहले काफी बार. और लोग भी आए और उसे खूब पीटा. काश मैं उन्हें शुक्रिया कह पाती. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mohan Cabinet की बैठक आज, New transfer policy को मिल सकती है मंजूरी, तबादलों पर से हट सकती है रोक?