फुलेरा की राजनीति में फंसेंगे सचीव जी तो कालीन भैया की कुर्सी के लिए मिर्जापुर में फिर मचेगा भौकाल, देखें पंचायत 3 और मिर्जापुर 3 का फर्स्ट लुक

Panchayat 3 and Mirzapur 3 first look: अमेजन प्राइम वीडियो ने मंगलवार 19 मार्च को अपने दर्शकों को खाक तोहफा दिया. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खास इवेंट के जरिए अपना ढेर सारी फिल्मों और वेब सीरीज को घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देखें पंचायत 3 और मिर्जापुर 3 का फर्स्ट लुक
नई दिल्ली:

Panchayat 3 and Mirzapur 3 first look: अमेजन प्राइम वीडियो ने मंगलवार 19 मार्च को अपने दर्शकों को खाक तोहफा दिया. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खास इवेंट के जरिए अपना ढेर सारी फिल्मों और वेब सीरीज को घोषणा की है. प्राइम वीडियो ने अपनी चर्चित वेब सीरीज के अगले सीजन के फर्स्ट लुक को भी रिलीज किया है. उनमें से पंचायत 3 और मिर्जापुर 3 शामिल है. प्राइम वीडियो की यह दोनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने पंचायत 3 और मिर्जापुर 3 की फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. 

प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पंचायत 3 और मिर्जापुर 3 के फर्स्ट लुक को शेयर किया है. बात करें पंचायत 3 के फर्स्ट लुक की तो इसमें के बार फिर से वेब सीरीज के सभी किरदार नजर आ रहे हैं. हालांकि यह सभी बेहद गंभीर दिख रहे हैं. इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'फुलेरा की राजनीति के गंदे पानी से गुजरते हुए, अभिषेक अपनी निष्पक्षता बनाए रखने की पूरी कोशिश करते हैं.' इससे साफ जाहिर होता है कि इस बार पंचायत 3 नें फुलेरा गांव की मजेदार राजनीति देखने को मिलेगी. 

Advertisement
Advertisement

वहीं बात करें मिर्जापुर 3 के फर्स्ट लुक की तो इसमें मिर्जापुर के कालीन भैया की सिर्फ कुर्सी नजर आ रही है, जो आग में जल रही है. कुर्सी के चारों तरफ लाशें दिख रही हैं. इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए, गुड्डू और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं. क्या वे आग के बपतिस्मा से गुजरेंगे या बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट करना चाहेंगी.' इसके कैप्शन से काफी जाहिर होता है कि मिर्जापुर 3 में एक बार फिर से भौकाल मचाने वाला है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India