पलक तिवारी के फ्राइडे नाइट लुक पर फैन्स हुए फिदा, रेड स्कर्ट और व्हाइट टॉप में इतनी गॉर्जियस दिखीं 'बिजली' गर्ल

पलक तिवारी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आए और हंगामा न मचे, ऐसा हो ही नहीं सकता. पलक की खूबसूरती और अंदाज ही कुछ ऐसा है कि लोग तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाते. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पलक तिवारी की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

पलक तिवारी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आए और हंगामा न मचे, ऐसा हो ही नहीं सकता. पलक की खूबसूरती और अंदाज ही कुछ ऐसा है कि लोग तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाते. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पलक ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन डाला है- A Friday night look . जाहिर है कि पलक वीकेंड को लेकर काफी उत्साहित हैं. हमेशा की तरह उनके चाहने वाले एक बार फिर इन तस्वीरों पर दिल हार बैठे हैं. पलक के कमेंट बॉक्स में उनके इस लुक की तारीफ में कमेंट्स की बारिश हो रही है. 

होली के बाद सुर्ख लाल रंग के बैकड्रॉप में व्हाइट क्रॉप टॉप और बेहद स्टाइलिश शार्ट रेड सीक्विन स्कर्ट पहने हुए पलक तिवारी अपने चाहने वालों पर बिजली गिराने के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं. उस पर लहराती हुई जुल्फों को खुला छोड़कर पलक और भी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. कोई ताज्जुब नहीं की फोटो को शेयर करते ही पलक का कमेंट बॉक्स ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, स्टनिंग, मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल जैसी तारीफों से भर गया है. अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इन तस्वीरों को पलक तिवारी ने फैंस के साथ शेयर किया है. सिल्वर कलर का स्लीक नेकपीस, सिल्वर इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पलक ने अपने इस पार्टी लुक को कंप्लीट किया है. 

Advertisement

अपनी खूबसूरती और टैलेंट से पलक तिवारी इन दिनों इंडस्ट्री का न्यू ग्लैमरस फेस बन गई हैं. अपने म्यूजिक एल्बम 'बिजली बिजली' की सफलता के बाद पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ है. पलक की इस तस्वीर पर फैंस रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ-साथ ब्यूटी क्वीन, मोस्ट ब्यूटीफुल गर्ल जैसे खूबसूरत कॉम्प्लिमेंट्स दे रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
Nepal Politics: नेपाल में एक साल में तीसरी बार बदलेगी सरकार, CPN-UML का प्रचंड सरकार से समर्थन वापस