चिंता मत कीजिए गर्मी में नहीं जाना पड़ेगा घर के बाहर, आ गई हैं एंटरटेन करने इस हफ्ते ओटीटी पर आ गई हैं ये फिल्में औऱ वेब सीरीज

इस वीकेंड अगर आप भी गर्मी में बाहर नहीं जाना चाहते और घर पर बैठकर ही अच्छी मूवी इंजॉय करना चाहते हैं, तो इन पांच ओटीटी रिलीज को देख लें.

Advertisement
Read Time: 3 mins
इस हफ्ते एंटरटेनमेंट करेंगे ये ओटीटी रिलीज
नई दिल्ली:

चुभती-जलती गर्मी में हर कोई घर में पंखे, कूलर या एसी की हवा में रहना चाहता है और बाहर जाने से बचना चाहता हैं, लेकिन वीकेंड हो और कुछ एंटरटेनिंग ना हो, तो बहुत बोरियत हो जाती है. ऐसे में अगर आप घर पर रहकर ही अपने एंटरटेनमेंट का बंदोबस्त करना चाहते हैं, तो हम आपको बताते हैं इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पांच मूवी और वेब सीरीज के बारे में, जो दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने के लिए इस हफ्ते रिलीज हो रही है. तो देर किस बात की अगर आप एंटरटेनमेंट चाहते हैं तो यह मूवीज और वेब सीरीज निपटा दें.

एटलस

Advertisement

साइंस फिक्शन पर बनी जेनिफर लोपेज की फिल्म एटलस इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, इस फिल्म में जेनिफर लोपेज डाटा एनालिस्ट का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

क्रू

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की ब्लॉकबस्टर फिल्म क्रू को अगर आप बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं, तो यह फिल्म 24 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. यह फिल्म तीन एयर होस्टेस की कहानी पर बनी हुई है, जिसमें करीना, कृति और तब्बू के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे स्टार्स भी हैं.

आड़ुजीवितम- द गोट लाइफ

Advertisement

आड़ुजीवितम का प्रीमियर 26 मई को disney+ हॉटस्टार पर होगा. इस फिल्म को द गोट लाइफ के नाम से भी जाना जाता है, जो एक रियल लाइफ स्टोरी है कि कैसे विदेशी धरती पर जीवित रहने के लिए नजीब संघर्ष करता है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और पृथ्वीराज की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी थी.

द कार्दशियन सीजन 5

Advertisement

फेमस अमेरिकन फैमिली टीवी सीरीज का पांचवां सीजन द कार्दशियन सीजन 5 वेब स्पेस पर रिलीज हो रहा है. इस पार्ट में क्रिस को कर्टनी के लिए एक बच्चे की प्लानिंग करते देखा जाएगा और वह अपने प्रेगनेंसी टाइम पीरियड से गुजरेंगी. इस शो का प्रीमियम disney+ हॉटस्टार पर 24 मई को होगा और हर हफ्ते इसका नया एपिसोड स्ट्रीम किया जाएगा.

पंचायत सीजन 3

Advertisement

फुलेरा गांव की मस्ती और नोकझोंक को देखने के लिए आपको 28 मई तक इंतजार करना पड़ेगा. यह पंचायत का तीसरा सीजन है, जिसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, फैसल मलिक, चंदन राय और संविका लीड रोल में नजर आएंगे. 

Advertisement

रत्नम

तमिल एक्टर विशाल स्टारर फिल्म रत्नम प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है, जिसे हरि ने निर्देशित किया है. 

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की स्वातंत्र्य वीर सावरकर 28 मई से जी 5 पर रिलीज हो रही है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: जेल में बंद कैदियों के लिए बिल लाने पर लगी मुहर | Mohan Yadav