एक जमाने में टीवी की शान हुआ करती थीं ये 5 एक्ट्रेस, सीरियल छोड़ना पड़ गया भारी, अब बैठीं हैं घर पर

टेलीविजन की बहुत से ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो छोटे पर्दे को अलविदा कहने के बाद किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर पाई हैं. काम न मिलने का यह दर्द अभिनेत्रियां अपने इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
एक जमाने में टीवी की शान हुआ करती थीं ये 5 एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में नाम कमाया हैं. इनमें से कुछ तो ऐसी हैं जिन्हें आज भी बहुत से फैंस उनके असली नाम से कम सीरियल के किरदार के नाम से ज्यादा जानते हैं. हालांकि कुछ अभिनेत्रियों ने काफी वक्त पहले ही छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया है. बहुत से ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो छोटे पर्दे को अलविदा कहने के बाद किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर पाई हैं. काम न मिलने का यह दर्द अभिनेत्रियां अपने इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं. आज हम आपको टीवी की उन्हें अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो काफी मशहूर थीं लेकिन शो छोड़ने के बाद से वह काफी वक्त से खाली बैठी हैं. 

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि मणिकर्णिका करने के बाद से वह रोल की लिए तरस रही हैं. फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में नजर आईं. हालांकि अब अंकिता लोखंडे को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है.

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम
यह टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से काफी मशहूर हुई थीं. लेकिन कुछ म्यूजिक वीडियो को छोड़कर लंबे वक्त से दीपिका कक्कड़ किसी भी बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई नहीं दी हैं. 

Advertisement

रुबीना दिलैक
यह भी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. रुबीना दिलैक शक्ति सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई थीं. अब वह लंबे वक्त से सीरियल से दूर हैं. हालांकि पिछले एक साल से रुबीना दिलैक के पास कोई खास प्रोजेक्ट नहीं हैं. 

Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी
यह टीवी सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन से खूब मशहूर हुई थीं. लेकिन अब दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे से लंबे वक्त से दूर हैं. वह काफी समय से किसी खास प्रोजेक्ट में नजर भी नहीं आई हैं. 

Advertisement

निया शर्मा 
जमाई से घर-घर में मशहूर निया शर्मा ने पिछले साल खुलासा किया था कि उनके पास काम नहीं है और उन्हें पैसों की जरूरत है. काफी वक्त से निया शर्मा किसी भी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. उन्हें पिछले साल छलक दिखलाजा 10 में देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान