सुपर डांसर के सेट पर गोविंदा ने कंटेस्टेंट के साथ 'अंखियों से गोली मारे' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video वायरल

सोनी टीवी का फेमस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' इन दिनों खूब सुखियों में हैं. वहीं इसके आने वाले एपिसोड में अभिनेता गोविंदा गेट के तौर पर दिखाई देंगे और शो में कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती भी करेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

सोनी टीवी का फेमस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' इन दिनों खूब सुखियों में हैं. आए दिन शो के सेट से जजेज और कंटेस्टेंट के डांस वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. वहीं शो की जज शिल्पा शेट्टी भी अकसर सेट से अपने शानदार डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इसी के साथ शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा गेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं. इसी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोविंदा को जोरदार डांस करते देखा जा सकता है. 

ये प्रोमो वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि, गोविंदा  'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर शो की एक कंटेस्टेंट के साथ अपने ही फर्म्स सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' पार शानदार डांस कर रहे हैं. वीडियो में गोविंदा का स्टाइल आज भी वैसा ही लग रहा है जैसा सालों पहले हुआ करता था. फैन्स को उनका ये डांस  वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement

गोविंदा (Govinda) आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' और 'आ गया हीरो' में नजर आए थे. गोविंदा ने साल 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article