सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल ने कहा कुछ ऐसा, छलक गए मॉम तनुजा के आंसू- देखें Video

सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर इस बार बतौर गेस्ट अभिनेत्री तनुजा की मौजूदगी भी देखी जाएगी. शो में उनके शिरकत करने से इस एपिसोड में चार चांद लग जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में एक के बाद एक भरपूर मनोरंजन देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट का बढ़ता डांस का लेवल जजेज के होश उड़ा रहा है. साथ ही मंच पर चलती मस्ती दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. इस शो को फिल्ममेकर अनुराग बासु, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर जज कर रहे हैं. वहीं अब शो में बतौर गेस्ट अभिनेत्री तनुजा की मौजूदगी भी देखी जाएगी. शो में उनके शिरकत करने से इस एपिसोड में चार चांद लग जाएंगे. लेकिन उस समय माहौल थोड़ा इमोशनल हो जाएगा जब तनुजा बेटी काजोल का वीडियो देखेंगी.
 

तनुजा के सुपरहिट गानों पर कंटेस्टेंट करेंगे डांस 
सोनी टीवी द्वारा इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. वायरल हो रही इस क्लिप में देखा जा सकता है कि तनुजा के सुपरहिट गानों पर कंटेस्टेंट अपने नए वर्जन में डांस करते नजर आएंगे. जिसे देख कर तनुजा हैरान हो जाती हैं. गेस्ट  के साथ ही जजेज भी कंटेस्टेंट की तारीफ करते हैं. वहीं इस शो की बीच ऐसा कुछ होता है कि तनुजा की आंखे भर आती हैं और वे काफी इमोशनल हो जाती हैं. 

Advertisement

बेटी काजोल का मैसेज देख हुईं इमोशनल 
दरअसल तनुजा को उनकी बेटी काजोल का एक वीडियो मैसेज मिलता है. इसी वीडियो क्लिप से साथ एक तस्वीर भी सामने आती है जिसमें उनकी दोनों बेटियां काजोल और तनीषा दिखाई देती हैं. इस थ्रोबैक तस्वीर से उनके काफी खास पल जुड़े होते हैं. साथ ही काजोल का वॉइसओवर सभी के कानों में गूंज रहा होता है. इस वीडियो में काजोल कहती नजर आ रही हैं कि मेरी मां ने "मुझे सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है वो है अपब्रिंगिग (परवरिश)." इस वीडियो के बाद तनुजा की आंखें आसुओं से भर आईं.

Advertisement

स्टेज पर दिखेगा तनुजा और शिल्पा का जबरदस्त डांस 
शो में इतना ही नहीं बल्कि शानदार मोमेंट भी देखे जाएंगे और कंटेस्टेंट जोरज-जोर से सीटिंयां भी बटाएंगे जब शो की जज शिल्पा शेट्टी और तनुजा स्टेज पर आएंगी. इस दौरान उनका डांस देख हर कोई चौंक जाता है. फैंस के साथ ही जजेज की परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय कर रहे होते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India