आलिया-रणबीर की इस तरह हुई थी पूरी शादी, 'झलक दिखलाजा-10' के सेट पर नीति और आकाश ने सभी रस्मों को किया रीक्रिएट

इस साल बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शादी है. कपल ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी दोस्तों के अलावा फिल्मी सितारे भी शामिल हुए थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आलिया-रणबीर की इस तरह हुई थी पूरी शादी
नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शादी है. कपल ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी दोस्तों के अलावा फिल्मी सितारे भी शामिल हुए थे. हालांकि इन दोनों के फैंस को यह नहीं पता है कि रणबीर-आलिया ने अपनी शादी किस तरह से की थी. लेकिन अब पता चल गया है कि बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने किसी तरह से अपनी शादी में मस्ती की. दरअसल टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में कपूर परिवार स्पेशल एपिसोड शूट किया गया. 

इस दौरान रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर बतौर गेस्ट शो में पहुंची. इस एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने कपूर परिवार के गानों पर अपनी परफॉर्मेंस दी. नीति और आकाश ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर अपनी परफॉर्मेंस दी. परफॉर्मेंस के जरिए उन्होंने रणबीर-आलिया की शादी को रीक्रिएट है. कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर झलक दिखलाजा 10 का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. 

Advertisement

इस वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है कि नीति ने एक सफेद और सुनहरी साड़ी पहनी थी जो आलिया की शादी की पोशाक से मिलती-जुलती थी और उन्होंने अपने बालों को भी आलिया की तरह ही स्टाइल किया था. वह रणबीर और दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म बचना ऐ हसीनों (2008) के गाने खुदा जाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नीतू कपूर यह देश इमोशनल हो जाती हैं और अपनी सीट से उठकर नीति और आकाश दोनों को गले लगा लेती हैं. उन्होंने आलिया और रणबीर को ट्रिब्यूट देने के लिए उनकी शुक्रिया अदा किया. सोशल मीडिया पर झलक दिखलाजा 10 का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE