निया शर्मा का बंजारा लुक वायरल, एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही फैंस बोले- कोई AC चला दो प्लीज...

निया शर्मा का हाल ही में शेयर किया गया फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है इस तस्वीर में वे बंदारा लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अंदाज और स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया है. फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करना पसंद करते हैं. फिलहाल तो निया शर्मा द्वारा हाल ही में शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निया ने ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप के साथ स्कर्ट कैरी की है. साथ ही ये शिमरी लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. निया की इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर जमकर तारीफ की है.

जमकर वायरल हो रही है निया की तस्वीर
निया शर्मा (Nia Sharma Photos) की लेटेस्ट तस्वीरों में वे खुले बालों और देसी लुक में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साथ ही हैवी ज्वैलरी उनपर चार चांद लगा रही है. फैंस जमकर उनकी सराहना कर रहे हैं. तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका कोई नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च होने को तैयार है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं निया 
निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल "काली" से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान "एक हजारों में मेरी बहना है" सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल "जमाई राजा" में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें : बिल्ली का अनोखा टैलेंट, पानी पीने का ये अंदाज़ देख हैरान रह जाएंगे आप

Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: राइडर Akshat के लिए न्याय की मांग को लेकर निकाला गया बाइक मार्च