निया शर्मा इस खतरनाक लुक में निकलीं घर से बाहर, फैन्स देखकर बोले- राखी सावंत की बहन

बॉलीवुड के कई सितारे अपनी फिल्मों के साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. कई बार यह सितारे अपनी ड्रेस और लुक को लेकर बहुत बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ टीवी अभिनेत्री निया शर्मा के साथ हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे अपनी फिल्मों के साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. कई बार यह सितारे अपनी ड्रेस और लुक को लेकर बहुत बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ टीवी अभिनेत्री निया शर्मा के साथ हुआ है. वह अपने लुक और ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके लुक को देखकर कोई भी हैरान हो सकता है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में निया शर्मा काफी अतरंगी लुक में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह आदिवासी स्टाइल में नजर आ रही हैं. वह शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में पैपराजी से सामने मस्ती करती दिखाई दे रहे हैं. निया शर्मा ने हाथों में ड्रेस की मैचिंग के बैंड पहने हुए हैं. वहीं उन्होंने हैवी स्मोकी आई मेकअप के साथ ओपन कर्ली हेयर किए हुए हैं. अपनी इस पूरे लुक में निया शर्मा हॉरर लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

वह वीडियो में भी उसी तरह के रिएक्ट भी कर रही हैं. सोशल मीडिया निया शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ फैंस ने उन्हें अपने कमेंट में ट्रोल भी किया है. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'क्यों करती हो ऐसा.' दूसरे ने लिखा, 'यह मुझे राखी सावंत की बहन लगती हैं.' अन्य फैन ने लिखा, 'उर्फी जावेद और राखी सावंत के क्लब में स्वागत है आपका.'

Ganesh Chaturthi 2022: सोनू सूद ने परिवार संग दी गणपति बप्पा को विदाई

Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'