छोटी नागिन ने 17 साल पहले आंखों से बरसाए थे अंगारे, अब 24 साल की उम्र में बदला लुक देख पहचानना हुआ मुश्किल

नागिन टीवी शो की छोटी अमृता की असल पहचान है खुशी दुबे के नाम से. सत्रह साल में जाहिर है खुशी दुबे के लुक्स में खासा अंतर आ चुका होगा. 2007 में आने वाले नागिन के समय में खुशी दुबी बहुत छोटी थीं. लेकिन अब वो एक हसीन युवती में तब्दील हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छोटी नागिन का बदल गया है लुक
नई दिल्ली:

2007 में टीवी पर आने वाला शो नागिन याद है आपको. वैसे नागिन शो कई सीजन में टेलिकास्ट हो चुका है. लेकिन हम जिस सीजन की बात कर रहे हैं उस सीजन में नागिन के किरदार में थीं सायंतनी घोष. उनके अलावा शो में सचिन श्रॉफ, मानव गोहिल और अली हसन जैसे कलाकार भी थे. इसी शो में एक बच्ची ने नागिन के बचपन का किरदार अदा किया था और अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल भी जीत लिया था. ये बच्ची अपनी मासूमियत से भी दिलों में घर कर गई और जब नागिन की तरह पर्दे पर दिखी तब भी ऑडियंस को इंप्रेस करने में कामयाब रही.

शो के सत्रह साल गुजरने के बाद अब ये बच्ची बड़ी और हसीन हो चुकी है. क्या आप जानते हैं अब कैसी दिखती है छोटी सी अमृता.

Advertisement

लुक से करती हैं घायल

नागिन टीवी शो की छोटी अमृता की असल पहचान है खुशी दुबे के नाम से. सत्रह साल में जाहिर है खुशी दुबे के लुक्स में खासा अंतर आ चुका होगा. 2007 में आने वाले नागिन के समय में खुशी दुबी बहुत छोटी थीं. लेकिन अब वो एक हसीन युवती में तब्दील हो चुकी है. जो अपने लुक्स से किसी को भी आसानी से घायल कर सकती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों तस्वीरें और वीडियोज हैं जिसमें उनकी खूबसूरती काबिले तारीफ नजर आती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने वाली खुशी दुबे के इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में अपने शो आशिकाना के को स्टार ज्यान इबाद खान के साथ कुछ पिक्स शेयर कर भी वो चर्चाओं में रही थीं. वैलेंटाइन वीक में शेयर इन तस्वीरों के बाद फैन्स को दोनों के रिलेशनशिप में रहने का खटका हुआ. हालांकि दोनों स्टार इस मामले पर खामोश ही रहे.

Advertisement
Advertisement

कॉप के रूप में आएंगी नजर

ओटीटी पर अपनी ड्रामा वेबसीरीज आशिकाना के जरिए धमाल मचाने के बाद अब खुशी दुबे कॉप बनकर बिजलियां गिराने की तैयारी में हैं. ये शो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा. जिसमें खुशी दुबे एक अंडर कवर कॉप के रूप में नजर आने वाली हैं. इस कॉप ड्रामा का नाम है आंख मिचोली. जिसमें खुशी दुबे के साथ नवनीत मलिक भी नजर आएंगे. इस शो में खुशी दुबे के दो अलग अलग रूप नजर आएंगे. एक तरफ वो गुंडों को सही रास्ते पर लाती नजर आएंगी. तो, दूसरी तरफ वो परिवार के हिसाब से भी चलती और आगे बढ़ती नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला