Naagin 7: प्रियंका चौधरी या सुंबुल तौकीर, कौन होगी एकता कपूर की नई नागिन? ये एक्ट्रेसेज भी शामिल हैं रेस में

एकता कपूर नागिन 7 लाने का ऐलान कर चुकी हैं और अब शो की तैयारियां चल रही हैं. इस शो में लीड रोल के लिए एक्ट्रेस का नाम अभी फाइनल नहीं है, लेकिन कई नाम ऐसे हैं, जिन्हें लेकर चर्चा जोरों पर हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नागिन 7 में ये एक्ट्रेस निभा सकती हैं लीड रोल
नई दिल्ली:

नाग-नागिन और सुपर नेचुरल पावर की दुनिया को दिखाता एकता कपूर का पॉपुलर शो नागिन जल्द अपने नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार होगा. टीवी पर फिलहाल नागिन का छठा सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. माना जा रहा है कि ये सीजन जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. एकता कपूर नागिन 7 लाने का ऐलान कर चुकी हैं और अब शो की तैयारियां चल रही हैं. इस शो में लीड रोल के लिए एक्ट्रेस का नाम अभी फाइनल नहीं है, लेकिन कई नाम ऐसे हैं, जिन्हें लेकर चर्चा जोरों पर हैं. आइए जानते हैं कि वो नाम कौन-कौन से हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी

बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट रहीं प्रियंका चाहर चौधरी नागिन 7 में लीड रोल निभा सकती हैं. इस लिस्ट में प्रियंका का नाम काफी आगे है और बिग बॉस के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है.

Advertisement

रुबीना दिलैक

टीवी की सबसे पॉपुलर और महंगी एक्ट्रेसेस में शामिल रुबीना दिलैक पहले ही घर-घर में पहचानी जाती हैं. ऐसे में रुबीना का नाम भी नागिन 7 के लिए चर्चा में है.

Advertisement

सुंबुल तौकीर खान

टीवी के पॉपुलर शो इमली में लीड रोल निभा चुकीं सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस में आने के बाद और भी पॉपुलैरिटी हासिल की है. खबरों के अनुसार एकता कपूर के शो नागिन के लिए सुंबुल परफेक्ट फिट हो सकती हैं.

Advertisement

शिवांगी जोशी

Advertisement

टीवी पर नायरा का किरदार निभा कर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह नागिन 7 के साथ वापसी कर सकती हैं.

अर्चना गौतम

अर्चना गौतम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नागिन के लुक का अपना वीडियो शेयर कर चुकी हैं. ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि अर्चना एकता कपूर की नागिन हो सकती हैं.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Hathras हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर सुनी उनकी व्यथा