51 साल की ‘न आना इस देस लाडो’ की ‘अम्माजी’ का बदला लुक, मेघना मलिक की लेटेस्ट तस्वीरें देख हैरान हो जाएंगे फैंस

ना आना इस देस लाडो शो में गांव की एक दमदार महिला के किरदार में थीं अम्माजी. चेहरे पर सख्ती, हाथ में बड़ा सा डंडा, आंखों में गुस्सा और आवाज में एक डरा देने वाली कठोरता. अम्माजी के इस किरदार को पॉपुलर बनाया एक्ट्रेस मेघना मलिक ने.

Advertisement
Read Time: 23 mins
ना आना इस देस लाडो की अम्माजी यानी मेघना मलिक का बदला लुक
नई दिल्ली:

कुछ समय पहले टीवी पर एक शो आता था नाम था न आना इस देस लाडो. शो की कहानी ऐसे परिवार, ऐसे गांव के इर्द गिर्द घूमती थी जहां लड़के औऱ लड़कियों में खूब भेदभाव करते थे. शो में गांव की एक दमदार महिला के किरदार में थीं अम्माजी. चेहरे पर सख्ती, हाथ में बड़ा सा डंडा, आंखों में गुस्सा और आवाज में एक डरा देने वाली कठोरता. अम्माजी के इस किरदार को पॉपुलर बनाया एक्ट्रेस मेघना मलिक ने. जो अपनी एक्टिंग से अम्माजी के किरदार को लोगों के दिलों में उतारने में कामयाब रहीं.

मेघना मलिक इस शो के बाद भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से मुखातिब होती हैं. 

अम्माजी के लिए ट्रेडिशनल गेटअप लेने वाली अम्माजी यानी कि मेघना मलिक असल जिंदगी में बेहद ग्लेमर्स नजर  आती हैं. वो फिटनेस फ्रीक हैं और काफी एक्टिव भी रहती हैं.

लाडोः वीरपुर की मर्दानी में वो दोबारा नजर आई थीं. अम्माजी के ही किरदार में उन्होंने इस शो में दोबारा वापसी की थी. इस शो के प्रमोशन के लिए मेघना मलिक बिग बॉस 11 में भी गईं थीं.

Advertisement

लाडोः वीरपुर की मर्दानी में भी मेघना मलिक का रोल काफी पसंद किया जा रहा था. लेकिन अचानक वो शो में नजर आना बंद हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शो की दूसरी एक्ट्रेस को मिल रही इंपोर्सटेंस से नाराज थीं.  इसलिए  उन्होंने शो छोड़ दिया.

Advertisement

लाडो सीरीज के दोनों शो के अलावा मेघना मलिक झलक दिखला जा की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

Advertisement

न आना इस देस लाडो के लिए मेघना मलिक को बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल का गोल्ड अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके अलावा वो साइना मूवी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए 67 वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट भी हो चुकी हैं. 

Advertisement

टीवी पर सक्रिय रहीं मेघना मलिक फिल्मों में तो एक्टिव रही ही हैं वेबसीरीज में भी खूब काम कर रही हैं. 2020 से लेकर 2021 तक वो बंदिश बेंडिट्स, मिर्जापुर और अर्ण्यक जैसी वेबसीरीज में काम कर चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?