मुनव्वर फारूकी ने की दूसरी शादी, जानें कौन हैं नई बेगम महजबीन कोटवाला

मुनव्वर की दूसरी शादी की खबर सुनकर लोग उनकी नई बेगम के बारे में कयास लगाने लगे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि मुन्नवर ने दूसरी बार किससे शादी की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुनव्वर फारूकी ने की दूसरी शादी
नई दिल्ली:

मुनव्वर फारूकी ने दोबारा शादी कर ली है. बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर अपनी सेकंड मैरिज को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मुनव्वर की तबियत ख़राब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इस बीच उनकी दूसरी शादी की खबर ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है. मुनव्वर की दूसरी शादी की खबर सुनकर लोग उनकी नई बेगम के बारे में कयास लगाने लगे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि मुन्नवर ने दूसरी बार किससे शादी की है. तो चलिए हम आपको मिलवाते हैं उस लड़की से, जिससे मुन्नवर ने निकाह किया है.

Advertisement

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो मुनव्वर फारूकी ने तलाक के बाद अब दूसरी बार निकाह किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10-12 दिन पहले ही मुन्नवर ने शादी कर ली थी, जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे. फ़िलहाल वे अपनों नई दुल्हन के साथ शादी एन्जॉय कर रहे हैं. मुनव्वर के करीबी सूत्र ने दावा किया कि मुंबई के आईटीसी मराठा में मुन्नवर ने शादी की है. उनकी बेगम का नाम महजबीन कोटवाला बताया जा रहा है, जो पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. 

Advertisement

अटकलें हैं कि मुनव्वर की शादी में उनकी खास दोस्त हिना खान भी शामिल हुई थीं. हाल ही में हिना ने मुनव्वर के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में मेरे यार की शादी है गाना बज रहा था. गौरतलब है कि बिग बॉस 17 के दौरान मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उन पर आरोप लगाया गया था कि वे एक साथ दो लड़कियों को डेट कर रहे हैं.

Advertisement

munawar faruqui, munawar faruqui news, munawar faruqui latest, munawar faruqui marriage, munawar faruqui wife,munawar faruqui second wife, munawar faruqui second marriage, bigg boss 17 winner
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: आरोपी Gangadhar की तलाश में Uttarakhand पहुंची Latur Police