Monalisa ने डांस कर फैन्स को बताया ऐसे करें मॉर्निंग कार्डियो, वायरल हुआ Video

मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. उनके वीडियो को हमेशा की तरह फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी और टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने काम से धमाल मचाने वाली मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव है. एक्ट्रेस लगातार अपने पोस्ट शेयर सुर्खियां बटोर रही हैं. मोनालिसा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट को डांस के परफॉर्म में कर रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा के वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किस अंदाज में कार्डियो कर रही हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "मॉर्निंग कार्डियो वर्कआउट को इस तरह करें. इसे इंज्वॉय के साथ-साथ डांस कर रही हूं." मोनालिसा के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी. मोनालिसा फिलहाल वो नए टीवी शो 'नमक इस्क का' से धमाल मचा रही हैं.

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल