मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे की चाय को लेकर हुई ऐसी चुहलबाजी, अब वीडियो हो रहा वायरल

मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 के बाद से काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. अब उनका एक वीडियो भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे के साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों की चुहलबाजी बहुत ही कमाल की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Chai Peeni Hai Viral Video: मन्नारा चोपड़ा भले ही बिग बॉस की विनर ना बन पाई हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनका क्रेज विनर मुनव्वर फारुकी से भी ज्यादा नजर आता है. दरअसल बिग बॉस के घर में मन्नारा चोपड़ा का बोला गया डायलॉग 'चाय पीनी है' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. एक तरफ जहां नेटिजंस इस फुट टैपिंग वीडियो पर जमकर रील बना रहे हैं तो वहीं मन्नारा खुद भी हर दिन इस वीडियो को नए-नए अंदाज में पेश करती नजर आ रही है. एक बार फिर मन्नारा चोपड़ा का ये वीडियो वायरल हुआ है. लेकिन इस बार उनके साथ नजर आ रही हैं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे. अब जब इंटरनेट क्वीन के साथ भोजपुरी क्वीन की मुलाकात हुई तो क्या धमाका हुआ चलिए आपको दिखाते हैं.

मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे की चुहलबाजी

बिग बॉस के घर में तो मन्नारा चोपड़ा का जलवा जबरदस्त रहा है लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद भी वो सोशल सेंसेशन बनी हुई हैं. एक बार फिर उनका चाय पीनी है वाला डायलॉग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, इस बार अकेले मन्नारा नहीं बल्कि उनके साथ नजर आ रही हैं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे.  वीडियो में दोनों की ही जबरदस्त मस्ती करती नजर आ रही है.  इस वीडियो को खुद आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मन्नारा अपने अंदाज में आम्रपाली दुबे से चाय का पूछ रही हैं. आम्रपाली भी बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मन्नारा को जवाब दे रही हैं. वीडियो में दोनों की मस्ती और प्यारी सी मुस्कुराहट साफ दिखाई दे रही है. मन्नारा ने ब्लैक जींस के साथ स्लीवलेस ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ है और बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

Advertisement
Advertisement

मन्नारा चोपड़ा और आम्रपाली दुबे के फैन्स के आए कमेंट

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने मन्नारा चोपड़ा पर जमकर प्यार लुटाया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वीटहार्ट तो बहुत हो सकते हैं लेकिन स्वीटेस्ट हार्ट तो मन्नारा ही है, हम सभी को चाय का आनंद दिलाते हुए'. इस वीडियो को देखकर फैंस भी दोनों पर ढेर सारे प्यार की बारिश कर रहे हैं.  एक फैन ने लिखा तो ब्यूटीफुल लेडिज इन वन फ्रेम, तो दूसरे ने लिखा कि दो फेवरेट लोग एक साथ चाय पीने मिले हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक म्यूज़िक कम्पोज़र ज़ैनुल जिवानी ने बिग बॉस 17 के मन्नारा चोपड़ा के "चाय पीनी है" डायलॉग पर एक गाना बनाया है जो हर जगह धूम मचा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article