Advertisement

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की प्रतिज्ञा का बदला पूरा लुक, पूजा गौर की तस्वीरें देख खुद कृष्णा बाबू भी नहीं पहचान पाएंगे अपना प्यार

मन की आवाज प्रतिज्ञा में सशक्त महिला का किरदार निभाने वाली प्रतिज्ञा की भूमिका में पूजा गौर का लुक अब पूरा बदल गया है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 18 mins
'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की प्रतिज्ञा यानी पूजा गौर का बदला पूरा लुक
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर दबंग लड़की का किरदार निभाने वाली पूजा गौर घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. स्टार प्लस के शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में उन्होंने एक बहुत ही सशक्त महिला का किरदार निभाया और अपनी आवाज लोगों तक पहुंचाई. प्रतिज्ञा उर्फ पूजा गौर के अभिनय को खूब सराहा गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतने सालों से वो कहां है, क्या करती हैं और अब कैसी दिखने लगी हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखाते हैं पूजा गौर की पहले की और अब की कुछ तस्वीरें...सबसे पहले नज़र डालते हैं प्रतिज्ञा यानि पूजा गौर के पहले का लुक. 

Advertisement

इस तस्वीर को ध्यान से देखिए सैटिन की ब्लू कलर की ड्रेस पहने नो मेकअप लुक में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मन की आवाज़ प्रतिज्ञा की लीड एक्ट्रेस प्रतिज्ञा उर्फ पूजा गौर ही है, जिनका लुक अब काफी बदल गया और वो काफी स्टनिंग दिखने लगी हैं.

Advertisement

पूजा गौर का जन्म 1 जून 1991 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ और उन्होंने अहमदाबाद एजी स्कूल से पढ़ाई की और गुजरात यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की.

Advertisement
Advertisement

पूजा गौर के टेलीविजन करियर की बात करें तो उन्होंने 2009 में धारावाहिक कितनी मोहब्बत है में पूर्वी हनीश शर्मा की भूमिका निभाई थी. इसके बाद 2012 में वो लाखों में एक सीरियल में नजर आईं.

Advertisement

2013 से 2015 तक उन्होंने सावधान इंडिया को भी होस्ट किया. हालांकि उनकी लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक उन्हें स्टार प्लस के फेमस शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा (2009-2012) से मिला, जिसमें उन्होंने प्रतिज्ञा नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

पूजा गौर अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं. उनका अफेयर एक्टर राज सिंह अरोड़ा के साथ रहा है. हालांकि, अभी तक पूजा ने शादी नहीं की है.

टीवी के अलावा पूजा गौर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 798K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब सोशल मीडिया पर शेयर की इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिस में शॉर्ट हेयर में पूजा गौर को पहचानना यूजर्स के लिए भी काफी मुश्किल हो रहा है.

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Featured Video Of The Day
Indian Cricket Team Coach: टीम इंडिया के कोच की रेस में Gautam Gambhir

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: