बिग बॉस 17 में आएगी सलमान खान की ये टॉप एक्ट्रेस, 6 साल पहले ड्रग्स केस से आ गई थीं विवाद में

सलमान खान के शो से जुड़ा एक बड़ा अपटेड सामने आया है, जिसे जानने के बाद बिग बॉस 17 का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान को मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 17 जल्द शुरू होने वाला है. हर साल की तरह इस बार भी फिर बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस बीच सलमान खान के शो से जुड़ा एक बड़ा अपटेड सामने आया है, जिसे जानने के बाद बिग बॉस 17 का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा. शो में बॉलीवुड की मशहूर और विवादित एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. इस एक्ट्रेस का ममता कुलकर्णी है. ममता कुलकर्णी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. 

ममता कुलकर्णी लंबे समय से इंडिया से बाहर हैं. वह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं. उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी के संपर्क में आने के बाद ममता कुलकर्णी की पूरी लाइफ बदल गई और उन्हें इंडिया छोड़कर जाना पड़ा था. इतना ही नहीं साल 2017 में ठाणे की एक विशेष अदालत ने विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी को कई करोड़ रुपये के नशीले पदार्थों की बरामदगी के मामले में भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया और उनकी संपत्ति जब्त करने के निर्देश दिए थे. 

Advertisement

13 अप्रैल, 2016 को पुलिस ने दो लोगों को 12 लाख की कीमत की एफेड्रीन के साथ गिरफ्तार किया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद 2000 करोड़ रुपये के नशीले कारोबार का भंड़ाफोड़ करते हुए पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद मार्च में ठाणे की एक अदालत ने ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे. अब मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि ममता कुलकर्णी बिग बॉस 17 में नजर आ सकती हैं. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुआ है. आपको बता दें कि सलमान खान शो बिग बॉस 17, 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!