एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुआ टीवी एक्टर, रोडवेज बस ने मारी टक्कर

कार्तिक प्रसाद बेहद सीरियस थे और उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा. उनकी सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट को-स्टार बीना एंटनी ने दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मलयालम एक्टर का एक्सिडेंट
नई दिल्ली:

पॉपुलर मलयालम टीवी एक्टर कार्तिक प्रसाद 21 फरवरी, 2024 को एक्सिडेंट में घायल हो गए. वह शूटिंग के बाद घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान उनका एक्सिडेंट हो गया. डेली सोप ओपेरा मौनारागम में अपने कैरेक्टर बैजू के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर के एक्सिडेंट को लेकर बताया जा रहा है कि वह काम के बाद पैदल घर लौट रहे थे तभी एक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस ने उन्हें टक्कर मार दी. ऐसा बताया जा रहा है कि एक्टर मौके पर ही बेहोश हो गए और वहां मौजूद लोगों ने उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया. इसके अलावा यह भी पता चला कि कार्तिक बेहद सीरियस थे और उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा. उनकी सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट को-स्टार बीना एंटनी ने दी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी सेहत अब कैसी है.

बीना एंटनी ने कार्तिक प्रसाद की सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट दी

एक्ट्रेस बीना एंटनी ने अपने सोशल मीडिया पर कार्तिक प्रसाद की सेहत के बारे में जरूरी अपडेट देते हुए फैन्स को तसल्ली दी. एक्ट्रेस ने साफ किया कि जो अफवाहें फैल रही थीं वे सच थीं और कार्तिक असल में एक एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे. उन्होंने आगे बताया कि एक्टर को तुरंत त्रिवेन्द्रम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ को-स्टार तुरंत उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे और उन्होंने आईसीयू में भी उनसे बात की. बीना ने यह भी बताया कि कार्तिक की चोटें मामूली नहीं हैं और उन्हें फिर से चलने में कुछ समय लगेगा. उन्होंने कहा कि ज्यादातर चोट पैर में लगीं और एक्टर की पैर की मांसपेशियां और स्किन को बहुत नुकसान पहुंचा है.

बीना एंटनी ने कहा कि एक्टर फिलहाल उसी के लिए सर्जरी करवा रहे हैं और कार्तिक का परिवार उन्हें आसान देखभाल के लिए कोझिकोड के एक अस्पताल में ट्रांसफर करवा चुका है. जहां के वो रहने वाले हैं. उन्होंने यह भी शेयर किया कि उन्होंने अभी तक कार्तिक से बात नहीं की है लेकिन उनकी पत्नी से बात की है जिन्होंने बताया कि कार्तिक गंभीर दर्द में हैं और इसके लिए दवा ले रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कार्तिक की कई प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई हैं. बीना एंटनी ने फैन्स से कार्तिक प्रसाद के सेहतमंद होने की कामना करने और प्रार्थना करने का अनुरोध किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री
Topics mentioned in this article