टीवी की दुनिया से दूर होकर 10 साल बाद ऐसे दिखने लगे हैं महाभारत के युधिष्ठिर, रोहित भारद्वाज को देख फैंस होंगे हैरान

महाभारत सीरियल में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले रोहित भारद्वाज तो आपको याद होंगे. लेकिन लंबे समय से टीवी से दूर रोहित अब कैसे दिखने लगे हैं आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार है, जिन्हें अपने 1 शो से इतनी सफलता मिली कि उन्होंने बुलंदियों को छू लिया. लेकिन इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया, पर आज भी उन्हें उनके किरदार के रूप में जाना जाता है. ठीक इसी तरह से महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले रोहित भारद्वाज ने भी महाभारत से खूब सफलता हासिल की, लेकिन शादीशुदा जिंदगी में मची उथल-पुथल के चलते उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से किनारा कर लिया. आज रोहित कैसे दिखते हैं और क्या करते हैं आइए हम आपको बताते हैं.

इतना बदल गया महाभारत के युधिष्ठिर का लुक

बड़ी हुई दाढ़ी स्लीवलेस टी शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रहे यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि महाभारत के युधिष्ठिर यानी कि रोहित भारद्वाज ही है, जो इस तस्वीर में काफी हैंडसम और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

रोहित भारद्वाज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, भले ही उन्होंने छोटे पर्दे से किनारा कर लिया लेकिन इंस्टाग्राम पर वह अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है.

Advertisement

पर्सनल लाइफ के चलते छोड़ा करियर 

2017 के दौरान रोहित अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी परेशान रहे थे, उन्होंने 2006 में पूनम भारद्वाज से शादी की थी, लेकिन 2022 में दोनों का तलाक हो गया. उनकी एक बेटी भी थी, लेकिन तलाक के बाद उनकी बेटी पार्थिवी अपनी मां के साथ दिल्ली में रहती हैं.

Advertisement

ऐसा रहा रोहित का फिल्मी करियर

रोहित भारद्वाज ने 2005 में फिल्म इकबाल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, हालांकि फिल्मों में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसके बाद 2008 में उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया, सबसे पहले वह 2008 में टीवी सीरियल रणबीर रानो में नजर आए,

Advertisement

इसके अलावा अदालत सीरियल में भी उन्होंने बेहतरीन भूमिका निभाई. हालांकि उनके करियर का सबसे बड़ा शो महाभारत रहा, जिसमें उन्होंने युधिष्ठिर की भूमिका निभाई थी. इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. रोहित भारद्वाज साल 2020 में मायोपिया नाम की वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार
Topics mentioned in this article