'महाभारत' की 'सुभद्रा' का बदल गया है पूरा लुक, अब हो गई हैं बेहद स्टाइलिश- देखें लेटेस्ट फोटो

महाभारत की सुभद्रा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस तो आपको याद ही होगी. इस एक्ट्रेस का अब पूरा लुक बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बालिका वधू की सुगना कहें या फिर महाभारत की सुभद्रा, इस एक्ट्रेस ने हर रोल में अपनी अदाकारी से नई जान डाल दी हैं. यूं तो छोटे पर्दे पर जितने पॉपुलर सीरियल्स में नजर आईं. उतने में साड़ी और भारी भरकम ज्वेलरी से लकदक वही सुगना या सुभद्रा असल में बेहद ग्लैमरस हैं. इस सिजलिंग और ग्लैमरस एक्ट्रेस का नाम है विभा आनंद. जो छोटे पर्दे पर अपने स्टाइलिश लुक से साथ राज करती हैं. वैसे विभा आनंद ने एक्टिंग की दुनिया में तो खूब नाम कमाया है अपने रिलेशनशिप को लेकर भी वो काफी सुर्खियां बटोरती रही हैं.

वैसे तो विभा आनंद नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं. उसके बावजूद छोटे पर्दे पर आने से पहले उन्होंने अपने नाम में न्यूमरोलॉजी के हिसाब से बदलाव किया. पहले वो अपना नाम Vibha Anand लिखा करती थीं लेकिन अंक ज्योतिष के अनुसार नाम बदल कर Veebha Anand कर लिया.

वैसे ग्लैमर वर्ल्ड का ये सफर विभा आनंद के लिए बहुत आसान नहीं रहा. उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए खूब संघर्ष किया है और हर संघर्ष में उनके पिता ने उसका साथ दिया है. कई महीनों तक ऑडिशन देने के बाद उन्हें अपना पहला सीरियल बालिका वधु मिला था.

Advertisement

सुगना के रोल में बालिका वधु में विभाग आनंद को खूब पसंद किया गया. इस रोल के चलते उन्हें इंडियन टैली अवॉर्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग रोल और इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स फॉर बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल भी मिला.

Advertisement

इसके बाद भी विभा आनंद कई सीरियल्स में नजर आईं. फियर फाइल्स, कैरी- रिश्ता खट्टा मीठा से लेकर क्राइम पेट्रोल में भी दिखीं. इसके महाभारत और बेगूसराय में भी उनके काम की तारीफ हुई.

Advertisement

अपने करियर के बीच में विभा आनंद रोहित पुरोहित के साथ रिलेशनशिप में भी रहीं. दोनों की मुलाकात संस्कार लक्ष्मी के सेट पर हुई थी. लेकिन कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने अपनी राहें बदल लीं.

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?