डांस दीवाने टीम की ओर से माधुरी दीक्षित ने की शगुफ्ता अली को 5 लाख की मदद, कही ये बात...

माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 के सेट पर शगुफ्ता अली को 5 लाख की आर्थिक मदत की है. शगुफ्ता अली पिछले 4 सालों से बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
माधुरी दीक्षित ने की शगुफ्ता अली की मदत
नई दिल्ली:

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री शगुफ्ता अली पिछले कई सालों से बीमारी और काम नहीं होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. जिसका खुलासा उन्होंने कुछ दिनों पहले ही किया है. वहीं शगुफ्ता अली कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंची और वहां उन्होंने अपनी  पिछले 36 वर्षों की अब तक की यात्रा को सुनाया. साथ ही उन्होंने अपनी आर्थिक हालत के बारें में भी कई बातें साझा की. जिसके चलते शो की टीम की ओर से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से उन्हें 5 लाख की आर्थिक मदत करने का एलान किया है.  

कलर्स टीवी ने शेयर किया वीडियो 

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आंसू भरी आंखों वाली शगुफ्ता अली ने पिछले कुछ सालों में अपने संघर्षों के बारे में बताया. इस एपिसोड में अभिनेता अनिल कपूर, फरहान अख्तर के साथ-साथ फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी अतिथि के रूप में शो में दिखाई देंगे. इसी एपिसोड के दौरान माधुरी ने शगुफ्ता अली को 5 लाख रुपये की मदत करने की घोषणा की है. शो के सेट पर शगुफ्ता अली की कहानी सुन होस्ट भारती सिंह की भी आंखों में आंसू आ गए.

Advertisement

शगुफ्ता अली ने सुनाई अपनी कहानी 

वहीं शो के सेट पर शगुफ्ता अली ने कहा, '36 सालों में से मेरे पिछले 32 साल शानदार रहे हैं. मैंने बहुत संघर्ष किया, बहुत काम किया, अपने परिवार और खुद का समर्थन किया. लेकिन चार साल में मैंने कई ऑडिशन दिए, बहुत कुछ हुआ लेकिन कुछ भी काम नहीं मिला. उस समय डायबिटीज के कारण मेरे पैर की समस्या बढ़ गई. जिसका असर मेरी आंखो पर भी हो गया. मैं इन चार वर्षों के दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकी'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE