मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, बजने लगीं तालियां और सीटियां

डांस दीवाने के नए प्रोमो में माधुरी दीक्षित को शो के कंटेस्टेंट्स के साथ क्लासिकल डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंडकर समेत सभी लोगों को सीटियां औऱ तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
डांस दीवाने के नए प्रोमो में दिखा माधुरी दीक्षित का क्लासिकल डांस
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित के डांस का हर कोई दीवाना है. वहीं इन दिनों फिल्मों में तो नहीं लेकिन रियलिटी शो डांस दीवाने के मंच पर उनके डांस की झलक देखने को मिल ही जाती है. वहीं फैंस तारीफें करते नहीं थकते हैं. इसी बीच टिकट टू फिनाले एपिसोड में उर्मिला मातोंडकर के आने से यह ट्रीट दोगुनी होती दिख रही है क्योंकि शो में डांस के साथ साथ फिनाले में जाने का जोर दिखता हुआ नजर आ रहा है. इसका सबूत शेयर किए गए लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे देखकर खुद माधुरी दीक्षित भी स्टेज पर पहुंचकर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. 

Advertisement

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर डांस दीवाने का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें तरकश धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. गाने दमादम मस्त कलंदर पर क्लासिकल डांस देख सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित और उर्मिला मातोंडकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके बाद खुद माधुरी स्टेज पर पहुंचती हैं और दोनों कंटेस्टेंट के साथ क्लासिकल डांस करती हुई नजर आती है. इसे देखकर शो में सीटियां और तालियों की गूंज सुनने को मिलती है. 

Advertisement

प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, तरकश के धमाकेदार डांस को देखकर माधुरी ने किया उन्हें ज्वॉइन. देखिए डांस दीवाने, हर शनि-संडे रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर. इस वीडियो को देखकर फैंस ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, सुपर्ब. दूसरे यूजर ने लिखा, सबसे क्यूट सरदारजी एवर. लवली परफॉर्मेंस, तीसरे यूजर ने लिखा, क्या बात है. एक और वेरिएशन ले आए... कहां से लाते हो इतनी वैरायटी. एक्सीलेंट. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: NEET पेपर लीक का फैलता ही जा रहा है दायरा, हुईं नई गिरफ़्तारियां | Des Ki Baat