ओ शराबी क्या शराबी पर 39 साल के शख्स की परफॉर्मेंस देख तालियां बजाने लगे माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी, फैंस बोले- नेक्सट लेवल...

डांस दीवाने का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित के साथ इस हफ्ते सिंगर सुखविंदर सिंह जज की कुर्सी पर नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने का चौथा सीजन चल रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है. जबकि हर वीकेंड पर नया मेहमान शो पर चार चांद लगाता हुआ नजर आता है. वहीं इस हफ्ते शो में दिग्गज सिंगर सुखविंदर सिंह अपनी सिंगिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए आने वाले हैं, जिसका एक प्रोमो भी सामने आया है. लेकिन एक परफॉर्मेंस ऐसी है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है. यह थी 39 साल के श्रीरंग की, जिन्होंने ओ शराबी क्या शराबी गाने पर अपने डांस से लोगों का ध्यान खींच लिया. 

कुछ घंटे पहले सुखविंदर सिंह स्पेशल डांस दीवाने एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें श्रीरंग को वैष्णवी और वर्षा के साथ ओ शराबी क्या शराबी गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया. इस गाने में लावणी ट्विस्ट ने जज सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित को भी खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर कर दिया. 

Advertisement

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया तीन का तड़का में दिखाएंगे श्रीरंग, वैष्णवी और वर्षा लावणी का जलवा. देखिए डांस दीवाने हर शनिवार-रविवार साढ़े 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर. इस प्रोमो को देखते ही फैंस ने एक्साइमेंट दिखाते हुए इमोजी शेयर किए हैं. 

Advertisement
Advertisement

इस परफॉर्मेंस के अलावा कुछ दिल दहला देने वाली डांस वीडियो भी शो से जुड़ी हुई शेयर की गई है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि डांस दीवाने का ये हफ्ता भी धमाकेदार होने वाला है. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat