टीवी की 'मधुमाला' का 11 साल में बदला लुक, अब सूट-साड़ी नहीं मॉर्डन लुक से फैंस का दिल चुराती हैं दृष्टि धामी

घुंघराले बाल और क्यूट स्माइल वाली टीवी की मधुबाला यानी टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का लुक सीरियल में जैसा था वैसा अब बिल्कुल नहीं हैं. तस्वीरें देख आप भी कहेंगे यह हैं आरके का प्यार.

Advertisement
Read Time: 23 mins
टीवी की मधुबाला यानी दृष्टि धामी का बदला पूरा लुक
नई दिल्ली:

टीवी पर मधुबाला के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी आज भी इसी नाम से जानी जाती हैं. इसके पहले वह ‘गीत हुई सबसे पराई' में गीत का लीड रोल निभा कर भी चर्चा में आई थीं. घुंघराले बाल और खूबसूरत सा चेहरा मधुबाला का वह रूप अब भी दर्शकों को दिलों में बसा हुआ है, लेकिन टीवी की मधुबाला यानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का लुक अब एकदम बदल चुका है. सीरियल में सीधी सादी सी दिखने वाली दृष्टि अब काफी ग्लैमरस नहीं आती हैं, उनकी ये तस्वीरें देख आप भी इस बात को मान जाएंगे. दृष्टि ने 2010 में टीवी सीरियल गीत हुई सबसे पराई में लीड रोल निभाया था, इसके बाद वो गीत के नाम से ही जानी जाने लगीं.

दृष्टि ने टीवी सीरियल दिल मिल गए, मिले जब हम तुम, रंग बदलती ओढनी, प्यार की एक कहानी, एक था राजा एक थी रानी, सजन रे झूठ मत बोलो,  परदेस में है मेरा दिल, जैसे धारावाहिकों में भी काम किया और खूब शोहरत बटोरी. ‘मधुबाला - एक इश्क एक जुनून' में दृष्टि और विवियन डीसेना की सिजलिंग केमिस्ट्री इतनी रंग लाई दृष्टि इसी के साथ स्टार बन गईं.

Advertisement
Advertisement

लगभग आठ साल पहले साल 2015 में दृष्टि ने बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी करके थोड़े समय के लिए अभिनय को अलविदा कर दिया था. हालांकि कुछ ही समय बाद दृष्टि ने कमबैक किया और फिर टीवी पर छा गईं.  

Advertisement
Advertisement

साल 2013 में दृष्टि ने कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ के साथ झलक दिखला जा में हिस्सा लिया और वो उस सीजन की विनर रही.

कुछ समय पहले दृष्टि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज दुरंगा नजर आई थी और यहां भी वह दर्शकों की फेवरेट बन गईं.

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात