मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल, वन पीस पहन यूं पोज देती आईं नजर....देखें photos

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं. इसी के साथ मदालसा बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी हैं.  मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी पर आने वाले सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं. इसी के साथ मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर मदालसा के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते नजर आते हैं. इसी बीच उन्होंने फैन्स के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही हैं. 

मदालसा ने शेयर किया फोटोशूट

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटो में मदालसा ने ग्रीन कलर का शानदार सा वन पीस पहना हुआ है. फोटो में वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने जिस तरह से पोज दिया है, वो काफी जबरदस्त लग रहा है. इस पोस्ट  उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'एक ऐसी दुनिया में खुद का होना जो लगातार आपको कुछ और बनाने की कोशिश कर रही है, सबसे बड़ी उपलब्धि है'. वहीं फैन्स फोटो पर गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और नाइस जैसे कमेंट कर रहे हैं. 

मदालसा शर्मा का सफर

मदालसा शर्मा अभिनेत्री शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा की मां शीला ने 1990 के दशक के महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था. वहीं मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी देखा गया है. फिलहाल वो टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया  वीडियो भी धमाल मचाते रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?