Lock Upp 2: कंगना रनौत की जेल में इस बार होंगे ये 9 कंटेस्टेट्स, दो को तो सलमान ने बिग बॉस से गुस्से में कर दिया था बाहर

Lock Upp 2: लॉकअप के सीजन 2 कब से टेलीकास्ट होगा इसको लेकर अब तक ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितंबर लास्ट या अक्टूबर की शुरुआत में शो शुरू हो सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Lock Upp 2: कंगना की जेल में धमाल मचाएंगे ये कंटेस्टेंट, लिस्ट में कई बड़े नाम
नई दिल्ली:

Lock Upp 2 contestants: कंगना रनौत का मोस्ट फेमस कंट्रोवर्शियल शो लॉक अप का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो इस बार कंगना की जेल में और भी बवाल कटने वाला है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लॉक अप 2 के कंटेस्टेंट के नाम तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना के टीवी शो लॉक अप 2 के लिए कई नामों पर मुहर लग चुकी है. पहला नाम सोशल मीडिया स्टार पुनीत सुपरस्टार का बताया जा रहा है. आइए जानते हैं इस बार 'लॉक अप' में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं.

पुनीत सुपरस्टार

सोशल मीडिया स्टार पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस में एंट्री के 24 घंटों के अंदर बाहर जाने वाले पहले कंटेस्टेंट बनकर इतिहास रच दिया है. अब उन्होंने पुष्टि की है कि वो लॉक अप 2 का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

करण मेहरा

टीवी एक्टर करण मेहरा के भी लॉक अप सीजन 2 में जाने की चर्चा है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक' का रोल निभाकर फेमस हो चुके करण मेहरा कुछ समय पहले घरेलू हिंसा के आरोप में लाइमलाइट में थे. लॉक अप पहले सीजन में करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा रावल भी आ चुकी हैं. 

Advertisement

उमर रियाज

संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट में अगला नाम आसिम रियाज के भाई और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट उमर रियाज का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमर रियाज लॉक अप सीजन 2 में जा सकते हैं. उनके फैंस भी उन्हें इस रियलिटी शो में देखना चाहते हैं. 

Advertisement

प्रियांक शर्मा

रोडिज और स्पिल्टविला जैसे रियलिटी शो से पॉपुलर हो चुके प्रियांक शर्मा का नाम भी 'लॉक अप सीजन 2' के कंटेस्टेंट की लिस्ट में है. हालांकि, अभी तक उनके नाम की पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisement

सौंदर्या शर्मा

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा का नाम भी कंगना रनौत के शो लॉक अप सीजन 2 के संभावित कंटेस्टेंट में है. बिग बॉस 16 में वे टॉप 5 तक नहीं पहुंच पाई थीं लेकिन उन्होंने अच्छा फेम कमाया है.

Advertisement

एमीवे बंटाई

फेमस रैपर एमीवे बंटाई भी कंगना रनौत के टीवी शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक इन अफवाहों को लेकर उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. वे भी कंगना की जेल में नजर आ सकते हैं.

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10 फेम प्रियंका जग्गा का नाम भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में बताया जा रहा है. बिग बॉस सीजन 10 में हंगामा मचाने वाली प्रियंका जग्गा ने सोशल मीडिया पर लॉक अप 2 में जाने का ऐलान कर डाला है.प्रियंका जग्गा बिग बॉस में इतना हंगामा किया था कि सलमान खान को परेशान होकर उन्हें घर से निकालना पड़ा था.

अर्चना गौतम

इस लिस्ट में एक और नाम है 'बिग बॉस 16' में एंटरटेनमेंट का धमाल मचा चुकीं और 'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का है. खबर है कि लॉक अप सीजन 2 में अर्चना नजर आ सकती है. हालांकि अर्चना ने इन खबरों को खारिज किया है.

उर्फी जावेद

खबर है कि कंट्रोवर्शियल क्वीन उर्फी जावेद से भी लॉक अप सीजन 2 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन उन्होंने एक बार उन्होंने इससे इनकार किया था. उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस तरह के शो नहीं करेंगी.

Featured Video Of The Day
Yogi Adityanath और Akhilesh Yadav के लिए UP ByPolls क्यों बना प्रतिष्ठा का उपचुनाव?