करीना, दीपिका, आलिया से जैसी टॉप एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी में छोड़ा पीछे, 22 की उम्र में ये बच्ची बनी सबसे महंगी एक्ट्रेस...पहचाना क्या?

आज के टाइम में इस बच्ची की फीस और फॉलोअर्स करीना कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये बच्ची आज है टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों के फैंस को उनकी एक झलक भी दिख जाए, तो उनका दिन बन जाता है. अपने स्टार्स की फोटोज और वीडियोज का फैंस को सोशल मीडिया के इस जमाने में बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी दौरान एक टीवी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और बचपन की तस्वीर में उन्हें पहचानने से इनकार कर रहे हैं. बता दें, यह एक्ट्रेस आज के टाइम में टीवी इंडस्ट्री की एक बहुत मशहूर एक्ट्रेस हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी पॉपुलैरिटी आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है.

क्या हुआ आप पहचान पाए सलवार सूट में दिख रही इस मासूम बच्ची को? अगर नहीं, तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी हैं. जी हां, जन्नत जुबैर रहमानी आज के समय में टीवी की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत के इंस्टाग्राम पर लगभग 49.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जन्नत फॉलोअर्स के मामले में करीना-शिल्पा और सारा जैसी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू कर दिया था. जन्नत को अब तक हार जीत, फुलवा, तू आशिकी, मट्टी की बन्नू, काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल में प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा चुका है. खासकर तू आशिकी में उनके पंक्ति शर्मा के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'