कभी गंभीर बीमारी के चलते 17 किलो बढ़ गया था 'कुमकुम' की एक्ट्रेस जूही परमार का वजन, फिर ऐसे किया ट्रांसफॉर्मेशन कि चौंकेंगे फैंस

जूही परमार सीरियल कुमकुम के रोल में घर घर में फेमस हुई. हालांकि कुछ सालों में उनका वजन बढ़ गया. लेकिन अब उनका पूरा ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टेलीविजन, इनके एक्टर्स के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है अपने वेट को मेंटेन करते हुए फिट रहना ताकि वो स्क्रीन पर प्रेजेंटेबल लगें और लोग उनसे इंस्पायर्ड हों. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि प्रॉपर डाइट और जिम करने के बाद भी सेलिब्रिटीज का वजन बढ़ जाता है. ऐसा कई बार बीमारियों के चलते भी होता है. ठीक इसी तरह से कुमकुम सीरियल में प्यारी सी बहू का किरदार निभाने वाली जूही परमार का वजन भी एक बीमारी के चलते दो-तीन महीने में 15 से 17 किलो तक बढ़ गया था. उनके चेहरे पर इतनी सूजन आ गई थी कि वो खुद को पहचान नहीं पा रही थी, फिर उन्होंने कैसे ट्रांसफॉर्मेशन किया आइए हम आपको बताते हैं.

जूही परमार का जन्म 14 दिसंबर 1980 को उज्जैन में हुआ और उन्होंने 1999 में मिस राजस्थान का खिताब जीता. इसके बाद टीवी धारावाहिक वोह से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि, उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक 2002 में आए सीरियल कुमकुम एक प्यारा सा बंधन के जरिए मिला, जो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता था. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हमेशा खुश रहने वाली और स्माइल करने वाली जूही लंबे समय से थायराइड बीमारी से परेशान हैं, जिसके चलते उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा.

Advertisement

जूही परमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि थायराइड की वजह से दो-तीन महीने में ही उनका वजन 17 किलो तक बढ़ गया था और उनके चेहरे पर इतनी सूजन आ गई थी कि वो खुद को पहचान नहीं पाती थीं और तो और आवाज भी पूरी तरह से बदल गई थी, जिसके चलते उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा और उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री को भी कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया था.

Advertisement
Advertisement

हालांकि, जूही परमार ने हार नहीं मानी और उन्होंने वजन कम करने की ठानी. जूही ने 17 किलो वजन घटाकर टीवी पर दोबारा कमबैक किया और सीरियल कर्मफल दाता शनि के जरिए 2018 में फिर से काम करना शुरू किया. इसके अलावा वो सीरियल तंत्र में भी नजर आई थीं. 

Advertisement

जूही परमार का यह ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान रह गया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने काफी मेहनत करके 17 किलो वजन घटाया और एक हेल्दी लाइफस्टाइल शुरू की. जूही परमार के टेलीविजन करियर की बात करें तो उन्होंने कुमकुम, विरासत, कुसुम, देवी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तेरे इश्क में और संतोषी मां जैसी डेली सोप में काम किया. इसके अलावा वह रियलिटी शो पति पत्नी और वो, किचन चैंपियन-5 और बिग बॉस-5 का हिस्सा भी रह चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस शो जीता भी था.

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"