21 साल में इतनी बदल चुकी हैं 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' की लीड एक्ट्रेस, जूही परमार की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

सीधी साधी बहू और बेटी बनकर घर घर में फेमस हुई सीरियल कुमकुम एक प्यारा सा बंधन यानी एक्ट्रेस जूही परमार का पूरा लुक बदल चुका है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर लंबे समय तक चलने वाला सीरियल कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन तो याद ही होगा आपको. तकरीबन सात साल चले इस सीरियल के जरिए जूही परमार ने घर घर तक अपनी पहचान बना ली थी. देसी साड़ी में लिपटी, गहनों से लदी हुई पूरे सोलह श्रृंगार से सजी जूही परमार, जब इस सीरियल के जरिए घरों में एंट्री लेती थीं तो हर सास की चहेती, हर ननद की सहेली और हर पिया की प्यारी बन जाती थी. इसके बाद जूही परमार और भी कई बार छोटे और बड़े पर्दे पर नजर आईं. लेकिन अब अपनी इकलौती बिटिया के साथ भरपूर समय बिता रही हैं.

साल 2009 में जूही परमार ने टीवी स्टार और बिजनेसमैन सचिन श्रॉफ से शादी की थी. दोनों की जोड़ी भी पर्दे पर नजर आने वाली जोड़ियों की तरह ही खूब खूबसूरत भी लगती थी. 

Advertisement
Advertisement

लेकिन जूही परमार की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी. बमुश्किल नौ साल बाद ही दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. लेकिन बेटी की कस्टडी जूही परमार को ही मिली.

Advertisement
Advertisement

अपनी इकलौती बिटिया को जूही परमार प्यार से गिन्नी बुलाती हैं. लाडली बिटिया के साथ अक्सर वो इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर करती हैं. जिसमें उनके फैन्स भी कमेंट कर दोनों पर भरपूर प्यार लुटाते हैं. 

ये कहना बिलकुल गलत नही होगा कि कुमकुम एक प्यारा सा बंधन से लेकर अब तक जूही परमार में कुछ खास बदलाव नहीं आया है. वो पहले की ही तरह इंडियन ब्यूटी नजर आती हैं. 

जूही परमार इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव हैं. वो अक्सर कुछ ब्रांड प्रमोशन करने के साथ ही ब्यूटी टिप्स और दूसरी सेल्फ केयर टिप्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?