बॉलीवुड एक्टर ने बिग बॉस से लगाई गुहार, बोले- इन दो बेवकूफों को निकालो शो से...

Bigg Boss 18 Update:अब बॉलीवुड के एक एक्टर ने बिग बॉस 18 से दो कंटेस्टेंट्स को शो ने निकालने की गुहार लगाई है. यह दो कंटेस्टेंट्स आफरीन खान और सारा हैं. इन दोनों को बिग बॉस 18 के घर से निकलाने की गुहार बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने लगाई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बॉलीवुड एक्टर ने बिग बॉस से लगाई गुहार
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहा है. शो में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति से खूब चर्चा बटोर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 18  को देखने वाले दर्शक शो के लेकर अपनी राय भी देते रहते हैं. अब बॉलीवुड के एक एक्टर ने बिग बॉस 18 से दो कंटेस्टेंट्स को शो ने निकालने की गुहार लगाई है. यह दो कंटेस्टेंट्स आफरीन खान और सारा हैं. इन दोनों को बिग बॉस 18 के घर से निकलाने की गुहार बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने लगाई है.

केआरके बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो फिल्मों से लेकर बिग बॉस पर अपनी राय देते रहते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बिग बॉस 18 मेकर्स से अपील की है कि वह इस शो से अफरीन खान और उनकी पत्नी सारा को निकाल दें. केआरके ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, प्रिय बिग बॉस 18 कृपया इन दो बेवकूफों आफरीन खान और सारा को घर से बाहर निकालो. वे दोनों मानसिक रूप से परेशान लोग हैं. मैं उन्हें एक मिनट के लिए भी नहीं देख सकता. केवल ऋतिक रोशन ही उन्हें माइंड कोच के रूप में रख सकते हैं.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 18 की बीते दिनों हुए वीकेंड वार में किसी कंटेस्टेंट हो नहीं बल्कि गधे को निकल गया है. यह गधा शो में शुरुआत से मौजूद था. हाल ही में कुछ पशु प्रेमी फैंस ने उन्हें शो से बाहर लाने की गुजारिश सलमान खान ने की थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के Iran Drone से किए हमले में अपने 4 सैनिकों की मौत का बदला लेने के लिए Israel क्या कर रहा है?