कृष्णा अभिषेक-किकू शारदा ने कपिल के शो में मचाया धमाल, धर्मेंद्र और सनी देओल बनकर यूं किया नागिन डांस...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे किकू और कृष्णा धर्मेंद्र और सनी के रोल में स्टेज पर धमाल मचा रहे हैं. दोनों जमीन पर लेटकर नागिन की धुन पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कृष्णा अभिषेक को लोग कपिल शर्मा के शो में देखना खूब पसंद करते हैं. कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. खासकर जब वे धर्मेंद्र का गेटअप लेकर आते हैं तो उनकी कॉमेडी का लेवल ही अलग होता है. सिर्फ कृष्णा ही नहीं, बल्कि सनी देओल के किरदार में किकू शारदा भी खूब पसंद किए जाते हैं और जब दोनों एक साथ स्टेज पर हों तो कहना ही क्या है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो इस समय जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है, जिसमें दोनों धर्मेंद्र और सनी देओल के गेटअप में नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Sooryavanshi Box Office Collection Day 2: 'सूर्यवंशी' 2 दिन में 50 करोड़ के पार, विदेश में भी धूम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को द कपिल शर्मा शो के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे किकू और कृष्णा धर्मेंद्र और सनी के रोल में स्टेज पर धमाल मचा रहे हैं. दोनों जमीन पर लेटकर नागिन की धुन पर डांस कर रहे हैं. दोनों का ये एक्ट देखकर पीछे खड़े कपिल शर्मा के साथ-साथ ऑडियंस का भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है, जबकि कमेंट्स की भी बौछार इस पर हो रही है.

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दोनों का एक्ट बेस्ट होता है', तो एक ने लिखा है, ‘बहुत मजा आया'. इस तरह से लोग फायर और दिल इमोजी के साथ भी वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. जब भी दोनों इस गेटअप में आते हैं तो इनकी कॉमेडी देखने के बाद दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन