बच्चे ने अमिताभ बच्चन से पूछा उनकी बुरी आदतों को लेकर ऐसा सवाल, हैरान बिग बी बोले- 'हे भगवान बचा लो मुझे'

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपने क्विज शो केबीसी जूनियर को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनके इस शो में बच्चे हिस्सा लेते हैं और बिग बी के साथ सवाल-जवाब के गेम खेलते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बच्चे ने अमिताभ बच्चन से पूछा उनकी बुरी आदतों को लेकर ऐसा सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपने क्विज शो केबीसी जूनियर (कौन बनेगा करोड़पति जूनियर) को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनके इस शो में बच्चे हिस्सा लेते हैं और बिग बी के साथ सवाल-जवाब के गेम खेलते हैं. इस दौरान बच्चे भी अमिताभ बच्चने से उनके बारे में खास सवाल पूछते रहते हैं, जिनका बिग बी शानदार अंदाज में जवाब देते रहते हैं. अब केबीसी जूनियर में एक बच्चे ने अमिताभ बच्चन से उनकी बुरी आदतों के बारे में सवाल पूछा लिया है.

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी जूनियर से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में एक बच्चा अमिताभ बच्चन से पूछता है कि उनका बचपन में फेवरेट खिलौना कौन सा था ? इस पर बिग बी कहते हैं कि वह बहुत छोटे थे उन्हें याद नहीं. अगले सवाल में बच्चा पूछता है कि उनका फेवरेट टीचर कौन था ?  इस सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'टीचर भी कभी किसी का फेवरेट होते हैं. इतना डांटते, मारते हैं, हमारा तो कोई भी फेवरेट टीचर नहीं था.'

Advertisement

बच्चा बिग बी से आखिरी सवाल करते हुए पूछा कि उनकी क्या बुरी आदतें हैं ? इस सवाल पर अमिताभ बच्चन हैरान हो जाते हैं और कहते हैं, 'हे भगवान बचा लो मुझे.' सोशल मीडिया पर केबीसी जूनियर से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि केबीसी जूनियर में अक्सर बच्चों के साथ बिग बी ऐसे ही मस्ती-मजाक करते रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार