KBC 16: अमिताभ बच्चन ने बैंक कर्मचारी से गणित का पूछा ऐसा ट्रिकी सवाल, UPSC की तैयारी कर रहे लोग भी नहीं दे पाएंगे जवाब 

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने बैंक में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी बैठी नजर आईं. उनसे बिग नी एक ऐसा दिमाग घुमा देने वाला सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब शायद आप भी ना दे पाएं. ये सवाल मैथ्स से जुड़ा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 16 (Kaun Banega Crorepati 16) लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. कई कंटेस्टेंट अब तक लाखों  की राशि शो से जीत कर जा चुके हैं. वहीं हाल ही में शो को अपना पहला करोड़पति कंटेस्टेंट भी मिला. केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने बैंक में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी बैठी नजर आईं. उनसे बिग नी एक ऐसा दिमाग घुमा देने वाला सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब शायद आप भी ना दे पाएं. ये सवाल मैथ्स से जुड़ा था.

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर कीर्ति थीं. वह एक बैंक में काम करती हैं. ऐसे में अमिताभ ने पांच हजार के लिए कीर्ति से मैथ्स का एक सवाल पूछा. अमिताभ ने पूछा, "यदि आप 52 ताश के पत्तों के डेक का 25% हिस्सा लेते हैं, तो आपके पास कितने कार्ड होंगे?". इस सवाल के लिए हमेशा की तरह चार विकल्प दिए है.

A) 12
B) 13
C) 10
D) 11

इस सवाल का सही जवाब था आप्शन B-13. कीर्ति ने इस सवाल का सही जवाब दिया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन भी उनसे इम्प्रेस हो गए. अमिताभ ने कहा कि कीर्ति बैंक कर्मचारी हैं और बैंक में काम करने के लिए गणित अच्छी होनी चाहिए. और शायद यही वजह रही कि उन्होंने सही जवाब दिया. इस पर कीर्ति ने कहा कि मैथ्स में उन्हें केवल 40 प्रतिशत मिले थे. कीर्ति से अमिताभ बच्चन ने ढेरों और बातें की. कुल मिलाकर यह एपिसोड बहुत मजेदार रहा.

Featured Video Of The Day
PM Modi ने Neeraj Chopra की मां को लिखा खत, कहा- आपके चूरमे ने मेरी मां की याद दिला दी