KBC 14: शो में कंटेस्टेंट्स की ख्वाहिशें पूरी करेंगे अमिताभ बच्चन, बिग बी से की ऐसी-ऐसी डिमांड्स

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी और दिलचस्प बातें करते रहते हैं. वह कंटेस्टेंट्स और अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं. केबीसी 14 में यह हफ्ता बेहद खास रहने वाला है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
शो में कंटेस्टेंट्स की ख्वाहिशें पूरी करेंगे अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) में कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी और दिलचस्प बातें करते रहते हैं. वह कंटेस्टेंट्स और अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं. केबीसी 14 में यह हफ्ता बेहद खास रहने वाला है. इस हफ्ते जहां अमिताभ बच्चन शो में आये कंटेस्टेंट्स से मजेदार बातें करते दिखाई देंगे, वहीं कुछ को खास सरप्राइज भी देने वाले हैं. केबीसी 14 से जुड़ एक वीडियो प्रोमो सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

इस वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन अलग-अलग कंटेस्टेंट्स से रूबरू होते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बिग बी कहते हैं, 'यह हफ्ता आशा और अभिलाषा का है. जो भी इनके अंदर आशा हैं, उन्हें पूरा करने का हम प्रयत्न करेंगे.' इसके बाद वीडियो में एक के बाद एक कई कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन से अपनी ख्वाहिश जाहिर करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कोई कंटेस्टेंट्स बिग बी से अपने पिता को हॉट सीट पर बुलाने की गुजारिश करता है, तो कई अभिनेता के साथ लायन वॉक करने की इच्छा जाहिर करता है. 

Advertisement

इतना ही नहीं इस हफ्ते अमिताभ बच्चन शो में आए एक कंटेस्टेंट को अपनी तरफ से खास सरप्राइज भी देते दिखाई देंगे. सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा बिग बी का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि केबीसी 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंटे्स से बात करते हुए अपने बारे में भी खास खुलासे करते रहते हैं. 

Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar