स्कूल के वक्त गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पहाड़ी के रास्ते गर्ल्स स्कूल में जाते थे अमिताभ बच्चन, KBC 14 में बताया मजेदार किस्सा

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति) को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. शो में आए कंटेस्टेंट्स के साथ जहां वह कई सवाल करते हैं, साथ ही उनसे ढेर सारी मजेदार बातें भी करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति) को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. शो में आए कंटेस्टेंट्स के साथ जहां वह कई सवाल करते हैं, साथ ही उनसे ढेर सारी मजेदार बातें भी करते रहते हैं. केबीसी 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी खुलासे करते रहते हैं. अब बिग बी ने अपने स्कूल के दिनों से जुड़ा खास खुलासा किया है, जिसको जानने के बाद अमिताभ बच्चन के फैंस हैरानी जता सकते हैं. 

सोनी टीवी चैनल ने केबीसी 14 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. वीडियो में साहिल नाम के कंटेस्टेंटे्स से मजेदार बातें करते हुए अपने स्कूल के दिनों के बारे में बताते हैं. वह बताते हैं कैसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए पहाड़ी के रास्ते गर्ल्स स्कूल में जाते थे. वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हमारे स्कूल का एक सिस्टर (गर्ल्स) स्कूल था, जो बगल वाली पहाड़ी में था और दोनों के बीच में खाई थी. खाई को पार करके हम गर्ल्स कॉलेज में इधर-उधर देखते थे कि भइया अपनी वाली कहां हैं.'

इसके बाद बिग बी ने कंटेस्टेंट साहित से पूछा कि उसकी जिंदगी में कोई गर्लफ्रेंड हैं या नहीं ? इस पर कंटेस्टेंट ने न में सिर हिलाकर मना कर देता है. अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर पूछा कि वह शेयर कर सकते हैं. साहिल के फिर से मना दिया. हालांकि साहिल के दोस्तों ने बताया कि वह एक लड़की पसंद करता है. केबीसी 14 से जुड़ा यह मेजदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथी ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

सारा अली खान ने जुहू में हुईं स्पॉट, पैपराजी को दिए फोटो पोज

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है