Bigg Boss 14 में धांसू एंट्री ले सकती हैं दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला', रिपोर्ट में हुआ खुलासा

'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) में नजर आ सकती हैं एफआईआर की एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik).

Bigg Boss 14 में धांसू एंट्री ले सकती हैं दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला', रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) 'बिग बॉस 14' में आ सकती हैं नजर

खास बातें

  • 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती हैं चंद्रमुखी चौटाला
  • रिपोर्ट में हुआ खुलासा
  • 3 अक्टूबर को होगा बिग बॉस का गैंड प्रीमियर
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Grand Premiere)' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा. शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हर कोई जानना चाहता है कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्स शो का हिस्सा होंगे? अब हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आने वाले नए कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ है. दरअसल, हाल ही में खुलासा हुआ है कि सीरियल 'एफआईआर' की एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) भी बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं.


हालांकि, इस बात की अभी ना तो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के मेकर्स ने और ना ही कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने कोई पुष्टि की है. वहीं, बता दें, हाल ही में मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती के भी बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने की खबर सामने आई थी, लेकिन इन सारी अफवाहों पर यूट्यूबर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं,  सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार खबर है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.