किडनी की बीमारी से लड़ रहे FIR एक्टर की मदद के लिए आगे आईं कविता कौशिक, इस तरह जुटाए पैसे

एफआईआर और भाबीजी घर पर हैं जैसे टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले अभिनेता ईश्वर ठाकुर इन दिनों अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह किडनी की बीमारी से ग्रस्त हैं.

किडनी की बीमारी से लड़ रहे FIR एक्टर की मदद के लिए आगे आईं कविता कौशिक, इस तरह जुटाए पैसे

नई दिल्ली:

एफआईआर और भाबीजी घर पर हैं जैसे टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले अभिनेता ईश्वर ठाकुर इन दिनों अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह किडनी की बीमारी से ग्रस्त हैं. जिसके कारण उनकी तबीयत काफी खराब हैं और उन्हें यूरीन की परेशानी है. वहीं ईश्वर ठाकुर की गरीबी का आलम यह है कि उनके पास अपने लिए डायपर खरीदने तक के पैसे नहीं हैं. उनकी खराब तबीयत का पता चलने के बाद टीवी सितारे मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं.

एफआईआर सीरियल में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार करने वाली अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी ईश्वर ठाकुर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने क्राउडफंडिंग से उनकी मदद के लिए पैसे जुटाए हैं. साथ ही अपने सहित अन्य लोगों से भी सोशल मीडिया के जरिए ईश्वर ठाकुर की मदद करने की अपील की है. कविता कौशिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लोगों से ईश्वर ठाकुर की मदद करने की अपील की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'ईश्वर ठाकुर की मदद करिए, मैं उन्हें एफआईआर के समय से जानती हूं. वह एक परेशान परिवार से हैं. उन्होंने कई सीरियल में काम किया है. उन शोज की टीम भी उनकी मदद कर रही है. अब आपकी बारी है. उनको जिंदा रहने में मदद करें.' कविता कौशिक ने अपने इस ट्वीट में फोन नंबर और बैंक अकाउंट नंबर की भी जानकारी शेयर की है. ताकि लोग उनसे उनकी मदद कर सकें. सोशल मीडिया पर कविता कौशिक का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.