KBC 14: 'अगर आप जया जी से बेलन खाकर आएं तो...' हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट ये बात सुन हैरान हुए अमिताभ बच्चन, दिया ऐसा रिएक्शन

शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को देख कर ही खुश हो जाते हैं, वहीं कुछ ऐसा खेल जाते हैं जो यादगार हो जाता. इस बार कौन बनेगा करोड़पति (KBC 14) में एक ऐसा कंटेस्टेंट नजर आने वाला है, जो अमिताभ बच्चन का भी जमकर मनोरंजन करता दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14' बेहद पॉपुलर है. अमिताभ बच्चन का ये शो कई सालों से चल रहा है, हर बार इसके नए सीजन को लेकर दर्शकों में उत्साह बना रहता है. इस शो में आना आज भी ढेरों लोगों का सपना है. शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन को देख कर ही खुश हो जाते हैं, वहीं कुछ ऐसा खेल जाते हैं जो यादगार हो जाता. इस बार कौन बनेगा करोड़पति में एक ऐसा कंटेस्टेंट नजर आने वाला है, जो अमिताभ बच्चन का भी जमकर मनोरंजन करता दिख रहा है.

चैनल की ओर से ट्विटर पर शेयर हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठा एक शख्स ऐसी इंट्रेस्टिंग बातें कर रहा जो अमिताभ को भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं. भूपेंद्र चौधरी नाम का ये कंटेस्टेंट हॉट सीट के लिए सेलेक्शन होते ही खुशी के मारे उछलने लगता है. अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठ कर भूपेंद्र कहता है कि ‘उदास आदमी किसी को भी अच्छा नहीं लगता. अगर मैं मुंह लटका के आकर आपके सामने बैठ जाऊं तो आप भी कहेंगे अरे कौन आ गया. वहीं चेहरे पर मुस्कान लिए कोई शख्स अगर आता है, तो देखने वाले का दिल भी खुश हो जाता है. ऐसे में अगर जया जी से बेलन खाकर भी आएं तो बुरा नहीं लगेगा'. भूपेंद्र की ये बात सुनकर अमिताभ खूब हंसते हैं और वहां बैठे लोग भी तालियां बजाने लगते हैं.

11 नवंबर को रिलीज हो रही है अमिताभ की फिल्म ‘ऊंचाई'

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ऊंचाई को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold