'कसौटी जिंदगी की' कोमोलिका अब हो गई हैं पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस, लेटेस्ट तस्वीरें देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

कोमोलिका के किरदार को उर्वशी ढोलकिया ने किया था. इस किरदार ने उन्हें रातों-रात मशहूर एक्ट्रेस बना दिया. कसौटी जिंदगी की में खतरनाक लेडी विलेन की भूमिका निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया का लुक अब काफी बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'कसौटी जिंदगी की' कोमोलिका अब हो गई हैं पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस
नई दिल्ली:

कसौटी जिंदगी की टीवी का सबसे चर्चित शो रहा है. इस शो के कलाकारों ने भी लंबे समय तक दर्शकों के दिलों को जीता और छोटे पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी. कसौटी जिंदगी की के कई किरदारों को दर्शकों का काफी प्यार मिला, लेकिन जिस किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा हुई वह कोमोलिका का था. कोमोलिका के किरदार को उर्वशी ढोलकिया ने किया था. इस किरदार ने उन्हें रातों-रात मशहूर एक्ट्रेस बना दिया. कसौटी जिंदगी की में खतरनाक लेडी विलेन की भूमिका निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया का लुक अब काफी बदल गया है. 

उर्वशी की कुछ नई तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आई हैं, जिनमें उनका लुक काफी अलग ही देखने को मिल रहा है. उर्वशी ढोलकिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं. इन तस्वीर में उनका लुक पहले से काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. तस्वीर में उर्वशी ढोलकिया व्हाइट कलर की जैकेट में दिख रही हैं और उन्होंने अपने बालों को कलर किया हुआ है. वहीं उनके साथ श्वेता तिवारी ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

तस्वीर में उर्वशी ढोलकिया का लुक पहले से काफी बदल गया है. हालांकि खूबसूरती में आज भी वह अच्छे-अच्छों को मात देती हैं. उर्वशी ढोलकिया अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कसौटी जिंदगी की टीम ने रीयूनियन पार्टी रखी. इस पार्टी में शो से जुड़े लगभग सभी सितारों ने हिस्सा लिया. उर्वशी ढोलकिया और श्वेता तिवारी की यह लेटेस्ट तस्वीर कसौटी जिंदगी की रीयूनियन पार्टी की ही है जो तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: जब विपक्ष पर तंज कस्ते हुए PM बोले: 'आज देश कह रहा है तुमसे नहीं हो पाएगा'