17 साल बाद मिले 'कसम से' के मिस्टर वालिया और बानी, सामने आई तस्वीर, फैंस बोले- यह तो बिल्कुल

कसम से (Kasamh Se) की बानी यानी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने सीरियल से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कसम से सीरियल की बानी यानी प्राची देसाई ने कही ये बात
नई दिल्ली:

कसम से (Kasamh Se) सीरियल, जो साल 2006 में आया था. इसकी गिनती अब तक के हिट सीरियल में गिना जाता है. बानी और जय वालिया का किरदार, जिसे प्राची देसाई (Prachi Desai) और राम कपूर (Ram Kapoor) ने निभाया था. वहीं अब 17 साल बाद दोनों का लुक पूरी तरह बदल चुका है. इसी बीच लीड एक्ट्रेस प्राची देसाई ने अपने रोल से जुड़े कुछ खुलासे किए हैं. 

एक इंटरव्यू ने प्राची देसाई ने बताया है कि उन्होंने कसम से के ऑडिशन में अपनी उम्र को लेकर झूठ बोला था. दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा कि वह 16 साल की थी और कुछ ही समय में 17 की होने वाली थीं. लेकिन ऑडिशन के लिए 18 से ज्यादा उम्र की लड़की की तलाश थी. इसलिए उन्होंने रिज्यूमे में 18 साल की एज लिख दी. 

Advertisement

हालांकि इससे उनकी दमदार एक्टिंग पर कोई असर नहीं पड़ा और वह आज भी फैंस को बानी के किरदार के कारण याद आती हैं. इसी बीच अपने कसम से फैंस के लिए उन्होंने अपने को स्टार राम कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, और यह उन किड्स के लिए, मैं कैसे मिली मिस्टर वालिया से. 2000 के लोगों के लिए. इस पर फैंस को एक बार फिर कसम से सीरियल की याद आ गई है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
ISRO और NASA का Joint Mission, Chandrayan और Aditya Mission के बाद Gaganyatri Mission पर क्या बोले ISRO Chief