टीवी की दुनिया से कोसों दूर 17 साल में 'कसम से' की रानो का बदला लुक, फैंस भी देख कहेंगे- बानी की बहन तो...

Kasamh Se Actress: साल 2006 में ज़ी टीवी पर आया शो कसम से तो आपको याद होगा, जिसमें प्राची देसाई और राम कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे. लेकिन इसमें प्राची की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अरुणिमा शर्मा अब कितनी बदल गई हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kasamh Se Actress: इतनी बदल गई 'कसम से' की चश्मिश गर्ल रानो
नई दिल्ली:

तीन बहनें बानी, पिया और रानो की लाइफ पर बना शो कसम से तो आपको याद होगा, जिसमें तीन बहनें अपने पिता की मौत के बाद मुंबई आती हैं और कैसे वो अपनी लाइफ में स्ट्रगल करती हैं इसमें दिखाया गया है. इस शो में प्राची देसाई और राम कपूर लीड रोल में थे, वहीं प्राची देसाई की बहन का किरदार रोशनी चोपड़ा और अरुणिमा शर्मा ने निभाया था. इसमें क्यूट सी चश्मिश गर्ल अरुणिमा शर्मा उर्फ रानो अब कितनी बदल गई है और कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको दिखाते हैं. इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए, दो लड़कियां आपको इस फोटो में नजर आ रही होगी. इसमें से पीले रंग का स्वेटर पहनी एक्ट्रेस को क्या आप पहचान पाए हैं,

Advertisement

अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि कसम से में रानो का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अरुणिमा शर्मा है, जो बिना चश्मे के काफी डिफरेंट लग रही है और यकीन मानिए कि पहले से ज्यादा क्यूट और मासूम लग रही हैं.

Advertisement
Advertisement

इसके साथ अरुणिमा की और भी कई सारी तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें वो अपनी फ्रेंड्स के साथ इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं.  सोशल मीडिया पर अरुणिमा तो एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन उनकी बहन ने उनकी यह तस्वीर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisement
Advertisement

18 नवंबर 1979 को असम में जन्मी अरुणिमा शर्मा 1997 में अपनी पढ़ाई के लिए मुंबई आई. यहां उन्होंने छोटे-मोटे ऐड करना शुरू किया और उन्हें ज़ी टीवी का फेमस शो कसम से अप्रोच किया गया, जिसमें उन्होंने प्राची देसाई की बहन रानो का किरदार निभाया और घर-घर में जगह बनाई. 

इतना ही नहीं अरुणिमा शर्मा ने एकता कपूर के सीरियल कैसा ये प्यार है, काव्यांजलि, कहानी घर घर की जैसे सीरियस में भी काम किया है. हालांकि, कुछ शो करने के बाद अरुणिमा टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गए हैं और अब बहुत कम ही लाइमलाइट में नजर आती हैं.

Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज