करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के 53 साल पुराने गाने पर किया डांस, लुक देखकर याद आया?

करिश्मा कपूर ने इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर जीनत अमान के सबसे पॉपुलर गाने 'दम मारो दम' पर परफॉर्म कर समा बांध दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस स्किल्स के लिए मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' के सेट पर दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के 'दम मारो दम' को रीक्रिएट किया. करिश्मा इस शो में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जजों में से एक हैं. 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' के वीकेंड एपिसोड दर्शकों को 'बॉलीवुड के एरा' की यादों में ले जाएंगे. कंटेस्टेंट दशकों से बॉलीवुड की बदलती शैलियों से इंस्पायर्ड परफॉर्मेंस के साथ हिंदी सिनेमा को ट्रिब्यूट देंगे. करिश्मा कपूर फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' (1971) का सदाबहार ट्रैक 'दम मारो दम' पर परफॉर्म करेंगी जो दर्शकों को 70 के दशक में वापस ले जाएगा. परफॉर्म करने से पहले एक्ट्रेस ने कहा, "जीनत अमान एक आइकन रही हैं और यह उनके लिए एक छोटी सी ट्रिब्यूट है."

फिल्म मेकर अनुराग बसु 'ईएनटी' स्पेशलिस्ट - करिश्मा, गीता और टेरेंस के साथ एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे. क्लासिक ब्लैक-एंड-व्हाइट एरा से लेकर लाइवली 90 के दशक और 100 साल तक हर काम बॉलीवुड के विकास को दिखाने वाली अलग अलग शैलियों, म्यूजिक और कोरियोग्राफी को सेलिब्रेट करेगा.

Advertisement

इससे पहले करिश्मा के डांस रियलिटी शो में जज के रूप में शामिल होने की खबर ने भी फैन्स का खासा हैरान लेकिन खुश किया था. अपनी बहन करीना कपूर खान के उन्हें कोई सलाह दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि वे दोनों इसे बहुत जिम्मेदारी वाला काम मानते हैं. "उसने कोई सलाह नहीं दी लेकिन हम दोनों को लगता है कि यह असल में कठिन काम है. लंबे वर्किंग आवर, बहुत काम है क्योंकि आप बस वहां बैठे नहीं रहते हैं. आपको हर कदम पर ध्यान देना होगा. कैल्कुलेशन करनी होगी." उन्होंने कहा.

Advertisement

करिश्मा ने यह भी कहा, "हम एक्टर हैं और हां हम डांस करते हैं और परफॉर्मेंस के आदी हैं लेकिन हम लोगों को जज करने के आदी नहीं हैं. हमें मुस्कुराना पड़ता है लेकिन हमारे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही होती हैं. आपको इस बात पर ध्यान देना होता है कि परफॉर्मेंस में क्या अच्छा था, कंटेस्टेंट ने कहां गलती की, क्या शानदार था, क्या गलत था, सब कुछ. यह बहुत मेहनत का काम है." 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari