मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द

एक्टर और सिंगर करण ओबरॉय ने मोना सिंह से अपने ब्रेकअप और मीटू केस में जेल में बीते दिनों को याद किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
करण ओबरॉय ने कही ये बात
नई दिल्ली:

एक्टर और सिंगर करण ओबरॉय और जस्सी जैसी कोई नहीं एक्ट्रेस मोना सिंह एक समय पर रिलेशनशिप में थे. दोनों ने इस शो में साथ मे काम किया. वहीं हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी के मुश्किल दिनों को याद किया. इतना ही नहीं मीटू केस के अलावा उन्होंने मोना सिंह से ब्रेकअप का कारण भी बताया, जो कि एक्ट्रेस के मैरिज प्रपोजल रिजेक्ट करने के कारण हुआ था. 

Advertisement

एक्टर ने कहा, हमारा रोमांस जस्सी जैसी कोई नहीं के सेट से शुरु हुआ था. अगर हम किसी के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं तो जाहिर सी बात है कि उनके लिए आकर्षित होना नेचुरल है और वह बहुत अच्छी एक्टर हैं. वह चिल है और उनका बेहद अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर था, जिसने मेरा ध्यान खींचा. मुझे लगता है कि उनकी तरफ अट्रैक्ट होना मेरे लिए नेचुरल था. वह खुलकर हंसती थी, जिसे देखकर मुझे उनसे प्यार हो गया. वह बहुत बिंदास लड़की थीं. जब तक यह रहा खूबसूरत था. कई मजबूरियां होती हैं, जिनकी वजह से आप अलग हो जाते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी के लिए कोई बुरी भावना रखते हैं.”

ब्रेकअप के कारण पर बात करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस को शादी का प्रपोजल दिया था और उन्होंने रिजेक्ट कर दिया. करण ने कहा, यह समझने लायक है. जस्सी दिल जीतने वाला शो था और वह नेशनल आइकन बन गई थीं. वह अपने करियर में बढ़ रही थीं. और उस वक्त मुझे यह समझ नहीं आया. हालांकि अब मैं समझ गया हूं. जब हम चाहते हैं कि दूसरे लोग हमारे जैसे बनें, तो हमें तकलीफ होती है. आप किसी से कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं, तो आप उन्हें जज नहीं करेंगे और आप खुश रहेंगे. जवानी में यह बात नहीं समझ आती. इसे अस्वीकृति के रूप में लेते हैं. वह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी और इसमें कुछ भी गलत नहीं है.”

Advertisement

गौरतलब है कि करण ओबरॉय पर दुष्कर्म और जबरदस्ती वसूली का मीटू का आरोप लगा था, जिसके कारण उन्हें 2019 में जेल जाना पड़ा था. इस पर उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए जेल में बीते समय का भी जिक्र किया और बताया कि वह शुरूआत के सात दिन तक उन्होंने खाना नहीं खाया और 9 दिन तक वह सोए नही थे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India