करण कुंद्रा ने मां से पूछा बचपन के क्रश को लेकर सवाल, कुछ यूं मिला जवाब कि एक्टर बोले- मां कसम...

टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मां का बचपन के क्रश पर रिएक्शन शेयर किया है. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने भी मजेदार कमेंट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करण कुंद्रा टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं, जो इन दिनों लाफ्टर शेफ में नजर आ रहे हैं औऱ फैंस का दिल जीत रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर भी वह अपने फनी अंदाज और पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन शेयर किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट में वह अपनी मम्मी से उनके बचपन के क्रश के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं, जिस पर उनकी मम्मी के जवाब ने एक्टर को भी हैरान कर दिया. इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने भी कमेंट में मजेदार रिएक्शन दिया, जो वायरल हो रहा है. 

एक्टर ने मम्मी के साथ तीन तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह हंसते हुए और शर्माते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, मम्मी से उनके चाइल्डहुड क्रश के बारे में पूछ लिया. मम्मी कहती मर गया. मां कमस बिंदास मम्मी. 

Advertisement

इस पोस्ट पर फनी इमोजी का फैंस और सेलेब्स ने कमेंट में ढेर लगा दिया है. वहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, जो कि करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड हैं उन्होंने कमेंट में लिखा, लोल... टू गुड. एक यूजर ने लिखा, मम्मा रॉक्ड केके शॉक्ड. दूसरे यूजर ने लिखा, मम्मी के साथ कोई नहीं जीत सकता. 

Advertisement
Advertisement

इससे पहले करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ वह कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अचानक वह तेजस्वी के गाल पर किस कर देते हैं, जिसके कारण एक्ट्रेस हैरान रह जाते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India