Bigg Boss 17: करण जौहर ने खोली मास्टरमाइंड विक्की जैन की पोल, विनर बनने के लिए बनाया था ऐसा प्लान, घरवालों को लगा झटका

इस बार वीकेंड के वार में करण जौहर नजर आए और उन्होंने सुनिश्चित किया कि वे कंटेस्टेंट के साथ इंसाफ कर सकें. करण जौहर ने कंटेस्टेंट को उनकी वीकली परफॉरमेंस के बारे में बताया और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की पोल खोली.

Advertisement
Read Time: 14 mins
करण जौहर ने खोली विक्की जैन की पोल
नई दिल्ली:

इस बार वीकेंड के वार में करण जौहर नजर आए और उन्होंने सुनिश्चित किया कि वे कंटेस्टेंट के साथ इंसाफ कर सकें. करण जौहर ने कंटेस्टेंट को उनकी वीकली परफॉरमेंस के बारे में बताया और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की पोल खोली. शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर शो के मास्टरमाइंड विक्की जैन की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में करण विक्की से पूछते हैं कि उन्हें अपने अस्तित्व के लिए घर के सदस्यों के समर्थन की आवश्यकता क्यों है?

इस पर विक्की जैन खुद ही जवाब देकर फंस जाते हैं. दरअसल, विक्की इस आरोप को गलत बताते हैं तभी करण अंकिता के पास जाते हैं. करण अंकिता से पूछते हैं, 'विक्की ने इस घर में कितनी बार बोला है कि लोग अपने साथ रहेंगे, ताकि तुम अपने फाइनल ऐम को अच्छी तरह से कंट्रोल कर पाओ'. करण की यह बात सुनकर अंकिता हैरान रह जाती हैं और विक्की का बचाव करती हैं. जिस पर करण उनकी बात बीच में काटते हुए कहते हैं, 'सिर्फ हां या ना में जवाब दो. क्या उसने तुम्हें बताया या नहीं?'. इस पर अंकिता हां कहती हैं, जिसे सुनकर मन्नारा, नील भट्ट और घर के अन्य सदस्य हैरान रह जाते हैं.

Advertisement

जैसे ही प्रोमो सामने आया लोग विक्की को एक्सपोज करने के लिए करण जौहर की तारीफ करने लगे. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'करण जौहर ने आग लगा दी. फुल ऑन फायर'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फाइनली करण जौहर सबको एक्सपोज कर रहे हैं और सभी को गाइड भी कर रहे हैं'. वहीं एक यूजर ने विक्की के समर्थन में लिखा कि वह गलत क्या कर रहे हैं. गेम खेलने आया है वो, झंड मारने तो नहीं आया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?