कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने किया कॉमेडियन का मेकओवर, देखकर फैंस बोले- छोटा अभिषेक बच्चन

Kapil Sharma Makeover: कपिल शर्मा इन दिनों छोटे पर्दे से गायब है. बीते दिनों उनका द कपिल शर्मा शो नए सीजन लाने की वजह से ऑफ एयर हो गया है. इसके बाद से कपिल शर्मा के फैंस सहित शो के दर्शक द कपिल शर्मा के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
K
नई दिल्ली:

Kapil Sharma Makeover: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों छोटे पर्दे से गायब है. बीते दिनों उनका द कपिल शर्मा शो नए सीजन लाने की वजह से ऑफ एयर हो गया है. इसके बाद से कपिल शर्मा के फैंस सहित शो के दर्शक द कपिल शर्मा के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको ध्यान में रखते हुए कपिल शर्मा ने खास जानकारी दी है. उन्होंने द कपिल शर्मा के नए सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ दिग्गज कॉमेडियन ने न केवल द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की जानकारी दी बल्कि अपना नया लुक भी दिखाया है. तस्वीर में कपिल शर्मा व्हाइट कलर के ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. इसके अलावा तस्वीर में कपिल शर्मा का हेयर स्टाइल भी बदला हुआ दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement

कॉमेडियन को यह पूरा लुक उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया है. इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने तस्वीर के कैप्शन में दी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा,'नया सीजन, नया लुक. तस्वीर स्टाइल क्रेडिट- गिन्नी चतरथ.' सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. कपिल शर्मा के फैंस सहित कई टीवी और बॉलीवुड सितारों ने उनके नए लुक की तारीफ की है. बहुत से फैंस कपिल शर्मा के नए लुक की तुलना अभिषेक बच्चन से कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मुझे लगा यह अभिषेक बच्चन है.' दूसरे ने लिखा, 'छोटा अभिषेक बच्चन.' अन्य फैन ने लिखा, 'कपिल पाजी भी अभिषेक बच्चन की तरह दिख रहे हैं'. इसके अलावा और भी कई फैंस ने तस्वीर पर कमेंट किए हैं. 

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी धर्मा प्रोडक्शन के बाहर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?