The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने शो के नए सेट की शेयर की फोटो, फैन्स से पूछा- कैसा लगा नया सेट...देखें Photos

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) 15 अगस्त से टेलिकास्ट होने जा रहा है. कपिल शर्मा ने इसी के चलते फैन्स के साथ शो के नए सेट की कुछ फोटो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दर्शकों के बिच खूब फेमस हैं. उनका मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) 15 अगस्त से टेलिकास्ट होने जा रहा है. शो के सभी कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तैयार हैं. वहीं दर्शक भी शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. साथ ही शो के सेट से लगातार कलाकार नए-नए फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स की उत्सुकता बढ़ाते रहते हैं. इसी क्रम में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शो के सेट की कुछ फोटो फैन्स के साथ शेयर की हैं और सेट के बारे में उनकी राय जानना चाहते है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शो के सेट की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का सेट चारों तरफ से दिखाई दे रहा है. फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा है 'नया सेट कैसा लगा दोस्तों?' शो का सेट बहुत ही शानदार और जबरदस्त लग रहा है. फैन्स को भी उनका ये नया सेट खूब पसंद आया है. साथ ही फैन्स उन्हीं की तरह मजाकिया अंदाज में सेट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बैंक ऑफ बड़ौदा', तो दूसरे फैन ने लिखा है '5 स्टार होटल से कम नहीं है'.

Advertisement

बता दें,  इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का प्रसारण बंद हो गया था. इसकी शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी. खबर आई थी कि यह शो इसलिए ऑफ एयर हुआ था, क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे. अब ये शो एक नया रूप और मनोरंजन लेकर एक बार फिट दर्शकों के लिए हाजिर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा