प्लेन में कपिल शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा हैरान रह गए कॉमेडियन, हर जगह स्क्रीन पर दिखने लगा चेहरा

कपिल ने हाल ही में इस टूर की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस टूर के लिए निकले कपिल शर्मा ने फ्लाइट में ट्रैवलिंग के दौरान का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा जहां जाते हैं, बस छा जाते हैं. हाल में कपिल अपनी टीम के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुए. कपिल अमेरिका में 8 जुलाई से अपना शो ‘कपिल शर्मा टूर' शुरू करने जा रहे हैं. कपिल ने हाल ही में इस टूर की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस टूर के लिए निकले कपिल शर्मा ने फ्लाइट में ट्रैवलिंग के दौरान का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

हर जगह बस कपिल ही कपिल

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट की हर एक स्क्रीन पर कपिल शर्मा शो चल रहा है. सभी स्क्रीन्स पर बस कपिल ही कपिल हैं. वीडियो के आखिर में कपिल शर्मा अपनी सीट पर बैठ कर मुस्कुराते नजर आते हैं. कपिल वीडियो में कूल और कैजुअल स्टाइल में दिखते हैं. ब्लैक कलर के टी शर्ट और सेम कलर के पैंट में कपिल काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

Advertisement

जल्द खत्म हो रहा है ‘द कपिल शर्मा शो'

कपिल शर्मा के इस वीडियो को महज 3 घंटे में तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कपिल के फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बेस्ट कॉमेडी एक्टर हैं कपिल. वहीं दूसरे ने लिखा, लव द कपिल शर्मा शो एंड कपिल. वहीं एक फैन ने लिखा, कपिल के आगे कोई नहीं है. बता दें कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. अमेरिका जाने के पहले कपिल ने शो की शूटिंग पूरी कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार शो का आखिरी एपिसोड 23 जुलाई को प्रसारित होने जा रहा है.

Advertisement

रणवीर के सामने फैंस ने की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा